Coronavirus in Indonesia : अब इंडोनेशिया में डेल्टा वैरिएंट का कहर, करीना कपूर ने शेयर किया कब्रों की खुदाई का Video

26
Coronavirus in Indonesia
Google search engine

मुंबई Coronavirus in Indonesia । भारत में भले ही कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर थम गई हो और हालात सामान्य हो गए हो लेकिन कोरोना वायरस के डेल्टा वैरिएंट अब दुनिया के दूसरे देशों में कहर बरपा रहा है। हाल ही फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि फिलहाल इंडोनेशिया को कोरोना वायरस का डेल्टा वैरिएंट बेहद घातक हो गया है और इस कारण से कई लोगों की मौत हो रही है। वीडियो में दिखाया गया है कि कब्रिस्तान में सैकड़ों कब्रें खोदी जा रही है और कब्रिस्तान में इतनी ज्यााद एंबुलेंस पहुंच रही है कि चक्काजाम जैसी स्थिति पैदा हो गई है।

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

करीना कपूर खान ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में बताया गया है कि “भारत के बाद अब इंडोनेशिया में कोरोना संक्रमण के कारण हालात बेहद खराब हो गए हैं। इंडोनेशिया में कुछ ऐसे विजुअल्स आ रहे हैं, जिसमें बताया गया है कि कोरोना वायरस के डेल्टा वैरिएंट के कारण अस्पतालों में ऑक्सीजन की काफी कमी हो रही है और कब्रिस्तानों में लगातार खुदाई हो रही है। ऐसा लगता है कि यह इस महामारी की कभी खत्म नहीं होने वाली कहानी है, लेकिन कभी भी आशा नहीं खोना चाहिए और हमेशा प्रार्थना करें कि भगवान हर पर दया बनाए रखें और सभी सुरक्षित रहें“

314,341 लोगों ने देखा वीडियो

करीना कपूर ने इस वीडियो को अब से कुछ देर पहले शेयर किया है और अभी तक इसे 314,341 बार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही हजारों यूजर्स के कमेंट भी आए हैं। कई यूजर्स ने इसे भारत से भी भयावह स्थिति करार दिया है और मदद के लिए आगे आने का कहा है। गौरतलब है ब्रिटेन में भी बीते दिनों कोरोना वायरस के डेल्टा वैरिएंट के मामले लगातार बढ़ रहे थे। इसके अलावा दुनिया के अन्य देशों में भी डेल्टा वैरिएंट के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी देखी जा रही है। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी इसके प्रति दुनियाभर के देशों के सरकार को आगाह किया है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here