HomeCorona UpdateCorona Vaccine लगवाओ और ईनाम में पाओ सोना...

Corona Vaccine लगवाओ और ईनाम में पाओ सोना…

Corona Vaccine Gold Offer । देश में कोरोना संक्रमण बढ़ने के साथ-साथ वैक्सीनेशन का काम भी तेजी से चल रहा है। ऐसे में देश में एक स्थान ऐसा भी है, जहां कोरोना वैक्सीन लगवाने पर ईनाम में Gold दिया जा रहा है। यह शानदार ऑफर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृहराज्य गुजरात के राजकोट शहर में चल रहा है और यहां वैक्सीन लगवाने पर सोना व अन्य सामान उपहार में दिया जा रहा है।

राजकोट के सुनार समुदार ने निकाला है ये ऑफर

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक गुजरात के राजकोट में सुनार समुदाय (Goldsmith Community) कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले भी लोगों को उपहार बांट रहा है। सुनाव समुदाय ऐसा इसलिए कर रहा है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग कोरोना वैक्सीन का टीका लगाएं। एजेंसी के मुताबिक सुनार समुदाय मुफ्त उपहार के रूप में महिलाओं को गोल्ड नोज पिन (Gold Nose Pin) और पुरुषों को Hand Blender दे रहा है। यह ऑफर का लाभ सिर्फ सुनार समुदाय के लोगों को ही दिया जा रहा है।

इसे भी पढ़े- Chhattisgarh Corona Update: कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 24 घंटे में मिले 7 हजार से अधिक नए मरीज, 44 की मौत

Chhattisgarh Corona Update

भारत में तेजी से बढ़ रहा है संक्रमण

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से देश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है और कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के कारण रोजाना आने वाले मामलों में करीब 7 गुने की बढ़ोत्तरी हुई। साप्ताहिक मौतों में भी करीब 59 फीसदी की उछाल आई है। सोमवार को देश में कोरोना संक्रमण के मामले 1 लाख से भी ज्यादा निकले हैं। इस बीच दिल्ली और महाराष्ट्र जैसे राज्यों में स्थिति ज्यादा चिंताजनक होती जा रही है और यहां की राज्य सरकार ने सख्त गाइडलाइन लागू कर दी है। इस बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तो वैक्सीन लगवाने की आयु सीमा को खत्म करने की भी मांग की है।

इसे भी पढ़े- Chhattisgarh Corona Update: छत्तीसगढ़ में बेकाबू हुआ कोरोना! केंद्र सरकार ने भेजी टीम, संक्रमण रोकने करेगी 11 जिलों का दौरा

Chhattisgarh Corona Update

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments