कोरोना टीका लगवाओ छोले भटूरे फ्री में खाओ:-कोरोना टीका लगाने वालों को मुफ्त में ‘छोले-भटूरे’ दे रहा यह शख्स, प्रधानमंत्री मोदी ने की सराहना

कोरोना टीका लगवाओ छोले भटूरे फ्री में खाओ:-कोरोना टीका लगाने वालों को मुफ्त में ‘छोले-भटूरे’ दे रहा यह शख्स, प्रधानमंत्री मोदी ने की सराहना

चंडीगढ़/ पीएम मोदी ने टीकाकरण के सबूत दिखाने वालों को मुफ्त ‘छोले-भटूरे’ देने वाले चंडीगढ़ के विक्रेता की रविवार को रेडियो पर प्रसारित अपने मासिक कार्यक्रम ”मन की बात” में सराहना की। प्रधानमंत्री ने कहा, ”चंडीगढ़ के सेक्टर-29 में संजय राणा जी एक फूड स्टॉल चलाते हैं और साइकिल पर ‘छोले भटूरे’ बेचते हैं।” मोदी ने कहा कि राणा की बेटी रिद्धिमा और भतीजी रिया ने उन्हें टीका लगवाने वालों को मुफ्त में ‘छोले भटूरे’ देने का सुझाव दिया था।

Ads

मोदी ने कहा, ”संजय राणा जी के ‘छोले-भटूरे’ का मुफ्त स्वाद लेने के लिए आपको दिखाना होगा कि आपने उसी दिन टीका लगवाया है। जैसे ही आप उन्हें टीकाकरण संदेश दिखाएंगे, वह आपको स्वादिष्ट ‘छोले भटूरे’ दे देंगे।”

उन्होंने इस प्रयास की सराहना करते हुए कहा, ”कहा जाता है कि समाज की भलाई के लिए काम करने के वास्ते सेवा और कर्तव्य की भावना की आवश्यकता होती है। हमारे भाई संजय इसे सही साबित कर रहे हैं।”मोदी ने 1990 के दशक में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए संगठन के काम को संभालने के दौरान चंडीगढ़ में बिताए समय को भी याद किया।

प्रधानमंत्री ने कहा, ”यह बहुत ही खुशमिजाज और खूबसूरत शहर है। यहां रहने वाले लोग भी बड़े दिल वाले हैं। और हां, अगर आप खाने के शौकीन हैं तो आपको यहां और भी ज्यादा आनंद आएगा।”इस बीच, राणा ने उनके प्रयास को मान्यता देने के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here