Home अन्य... Chor Ka Romance: खूबसूरत महिला को देख रोमांटिक हो गया चोर, नोटों...

Chor Ka Romance: खूबसूरत महिला को देख रोमांटिक हो गया चोर, नोटों की गड्डी छोड़ करने लगा प्यार, फिर…

Chor Ka Romance

Chor Ka Romance: चोर एक घर में रात को बड़े जतन से चोरी करने पहुंचा. बमुश्किल घर में दाखिल हुआ और घर में रखी अलमारी की चाबी तलाशने लगा. चाबी उसे तकिए के नीचे दिखी और साथ ही नोटों की एक मोटी गड्डी भी दिखी, लेकिन उस तकिए पर एक महिला सो रही थी. चोर ने जैसे ही चाबी लेने के लिए महिला का तकिया हटाया. उसकी नजर महिला के खूबसूरत से चेहरे पर जा टिकी और उसकी नीयत डोल गई. वह चाबी और नोटों की गड्डी छोड़कर महिला से रोमांस करने लगा.

Also Read – Ladki Ka Video: जिम में वर्कआउट कर रही थी लड़की, तभी लड़के ने कर दी गंदी हरकत | देखें वीडियो…

Ads

सो रही महिला को जब इसका एहसास तो उसकी नींद खुल गई और वह उसे देखते ही जोर-जोर से चिल्लाने लगी. लेकिन, महिला के शोर मचाने पर भागने की जगह चोर को तो रोमांस सूझ रहा था. वह जबरन उसे बांहों में भर प्यार करने लगा. वह चोरी करना भूल गया और निडर होकर महिला से दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. महिला किसी तरह उससे हाथ छुड़ाकर भागी और जोर-जोर से चिल्लाने लगी. अचानक चोर को ध्यान आया कि वह क्या कर रहा है और फिर वह घर से निकलकर भागा.

Also Read – Squid Game को पछाड़ कर ‘Hellbound’ बनी नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज, जानें क्यों है ये खास…

रोमांस हुआ ना ही पैसे मिले और उसकी किस्मत भी खराब निकली. जैसे ही वह चोर घर से भागने के लिए निकला. वैसे ही रोड पर रात्रि गश्ती के लिए निकली पुलिस की नजर उसपर पड़ गई. पुलिस वालों ने उसे भागते देख कर उसका पीछा किया और चोर को पकड़ लिया.

Also Read – खुद को कुँवारा कहने वाले सलमान की असल में दुबई में है पत्नी और 17 साल की बेटी, खुद तोड़ी चुप्पी ….

पहले तो वह कुछ भी बताने से इनकार करने लगा, लेकिन पुलिस ने जब उससे कड़ी पूछताछ की तो पता चला कि सौरभ नाम का वह युवक चोरी का काम करता है और चोरी करने के लिए एक मकान में घुसा था और इस दौरान उसे घर में खूबसूरत महिला दिखी जिससे वह दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था. पुलिस सौरभ को पकड़ कर पहले महिला के घर ले गई और फिर महिला के लिखित आवेदन पर उसके खिलाफ चोरी के आरोप के साथ-साथ दुष्कर्म के प्रयास का भी मामला दर्ज किया गया.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. TaajaKhabar.com पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here