CHHATTISGARH : सड़क हादसा ; देर रात शराब पीकर बाइक चला रहे युवक ट्रेलर से भिड़ा, मौके पर ही मौत

बिलासपुर: बिलासपुर-रायपुर नेशनल हाईवे में फिर सड़क हादसा हो गया। हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। परेशान करने वाली बात ये है कि इस हाईवे में 11 घंटे के अंदर 2 सड़क हादसे हुए। जिसमें कुल मिलाकर 3 लोगों की जान चले गई।

इसे भी पढ़े – BIG BREAKING : फिटनेस परीक्षण में फेल हुआ भारत का ये खिलाड़ी, IPL से बाहर, T-20 में खेलना भी संदिग्ध…

Ads

हाईवे पर रविवार को करीब डेढ़ बजे हुए सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हुई थी। इसके बाद देर रात करीब 12 बजकर 40 मिनट पर खड़े ट्रेलर को पीछे से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे के वक्त बाइक सवार युवक नशे की हालत में था। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ये हादसा हिर्री थाना क्षेत्र के ही भोजपुरी टोल नाका के पास हुआ है।

इसे भी पढ़े – IPL2021 CRICKET : उंगली में चोट लगने से ये दिग्गज खिलाड़ी हुए बाहर, RCB को लगा बड़ा झटका

बाइक सवार रायपुर से बिलासपुर की ओर आ रहा था। घटना के बाद ट्रेलर(CG.12.AU, 0375) चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर अपनी जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, हादसा रात करीब 12:40 बजे भोजपुरी टोल नाके से कुछ दूरी पर स्थित मां भवानी ढाबे के पास हुआ। जब बिलासपुर निवासी निखिल कुमार कुर्रे(25) ने हाईवे पर खड़े ट्रेलर को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। पुलिस जांच में पता चला है की घटना में जान गवाने वाले बाइक (CG07B, V7029) सवार निखिल नशे में गाड़ी चला रहा था। इस वजह से उसे सामने खड़ा ट्रेलर दिखाई नहीं दिया और यह हादसा हो गया।

इसे भी पढ़े – BOLLYWOOD : Bigg Boss में शमिता शेट्टी ने बिग बॉस के घर में किया प्यार का इजहार…कहा मुझे किस करो…

दोस्त की गाड़ी लेकर आ रहा था निखिल

पुलिस के अनुसार निखिल बेमेतरा के किसी निजी कंपनी में जॉब करता था। रविवार के दिन छुट्टी लेकर वह दोस्त की गाड़ी से अपने घर बिलासपुर आ रहा था। जांच में पता चला की निखिल बिलासपुर के लिए रविवार दोपहर 1 बजे से निकला हुआ था, लेकिन बीच रास्ते में कहीं रुक कर उसने शराब पी उसके बाद गाड़ी से निकल गया था।

2 की मौत, 3 हुए थे घायल

रविवार दोपहर डेढ़ बजे भी हिर्री थाना क्षेत्र में ही सड़का हादसा हुआ। जिसमें जांजगीर निवासी एक महिला समेत कार चालक की मौत हो गई। इस हादसे में 3 लोग घायल हुए थे। हादसा कार के अनियंत्रित होने के कारण हुआ था और कार डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी तरफ जा पहुंची थी। डिवाइडर तोड़ने से पहले कार ने अपने थोड़ा आगे चल रही बाइक को भी टक्कर मार थी। मृतक महिला उसी बाइक में ही सवार थी।

इसे भी पढ़े – कौन बनेगा करोड़पति : दृष्टिहीन कंटेस्टेंट हिमानी बुंदेला बनीं करोड़पति, खेलेगी सवाल 7 करोड़ का, सभी प्रश्नों के उत्तर देते देख Amitabh Bachchan भी हुए हैरान…

एक महीने पहले भी हुआ था भीषण हादसा

एक महीने पहले भी इसी तरह का हादसा भोजपुरी टोल नाका के पास हुआ था। जिसमें एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने सामने खड़ी ट्रेलर को पीछे से टक्कर मार दी थी। इस एक्सीडेंट में 3 ट्रक जल कर खाक हो गए थे। टक्कर मार ने वाले ट्रेलर चालक की इस हादसे में जिंदा जल कर मौत हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here