Chhattisgarh : प्रेमी जोड़े ने किया शादी, फिर खा लिया जहर, प्रेमी की मौके पर मौत, प्रेमिका की हालत गंभीर

धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहाँ परखंदा में एक प्रेमी जोड़े ने जहर खा लिया है। घटना में प्रेमी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रेमिका को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल कुरूद में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही कुरूद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

दरअसल आज सुबह परखंदा के लोगो ने गांव के गौठान के पास युवक और युवती को पडे़ हुए देखा। जिसके बाद इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक कलेश्वर यादव पिता रमेश की मौत हो गई थी। वही प्रेमिका इतेन्द्री की सांसे चल रही थी जिसे पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया है।

Ads

शादी के बाद खाया जहर

कुरूद थाना प्रभारी उमेन्द्र टंडन ने बताया कि कुछ माह पहले ग्राम परखंदा निवासी कलेश्वर पटेल रोजी मजदूरी करने के लिए कांकेर क्षेत्र गया था। जंहा तरपावन गांव की रहने वाली इतेन्द्री यादव से उसका प्रेम प्रसंग था। वहीँ मंगलवार की रात दोनो गांव आए थे और गौठान के पास मंदिर में शादी करने के बाद दोनो ने जहर सेवन कर लिया।

मिली जहर की शीशी और शादी का सामान

बताया जा रहा है कि घटना स्थल से जहर की शीशी और शादी करने का सामान मिला है। वहीं टीआई का कहना है कि इतेन्द्री के होश में आने के बाद ही पूरे मामले का पता लग पायेगा। फिलहाल कुरूद पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here