Chhattisgarh : तहसील कार्यालय के सामने किसान ने जहर पीकर की खुदकुशी….

बरमकेला,रायगढ़ः- छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक किसान ने तहसील कार्यालय के सामने जहर पीकर आत्महत्या कर ली है। रायगढ़ जिले के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यहां बताया कि जिले के सारंगढ़ क्षेत्र के अंतर्गत कटंगीपाली गांव निवासी किसान बैगारी मिरी (38 वर्ष) ने सोमवार दोपहर बरमकेला तहसील कार्यालय के सामने जहर पीकर जान दे दी है।

जहर खाने वाला युवक कटँग पाली गाँव का रहने वाला बताया जा रहा है । युवक का नाम बैरागी मिरी बताया जा रहा है । अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।
मामे में सारंगढ़ क्षेत्र के ​अनुविभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीओपी) प्रभात पटेल ने बताया कि सोमवार दोपहर जब तहसील कार्यालय के सामने मिरी के जहर पीने की जानकारी मिली तब उसे अस्पताल ले जाया गया। लेकिन रास्ते में किसान की मौत हो गई।

Ads

पटेल ने बताया कि किसान की मृत्यु के मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है तथा मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार किसान ने आपसी विवाद के कारण आत्महत्या की है। हालांकि जांच के बाद ही इस संबंध में सही जानकारी मिल सकेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here