छत्तीसगढ़ में युवक की दबंगई, 11वीं कक्षा की छात्रा के साथ की मारपीट, बेहोश होते तक मारते रहे बेदर्दी से, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

छत्तीसगढ़ में युवक की दबंगई, 11वीं कक्षा की छात्रा के साथ की मारपीट, बेहोश होते तक मारते रहे बेदर्दी से, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

बलरामपुर : जिले में एक स्कूली छात्रा से मारपीट का मामला सामने आया है. युवक छात्रा पर जमकर लात-मुक्कें बरसा रहृा है. इतना ही नहीं बाल खींच कर गालों पर चांटे मार रहा है. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि घटना एक यात्री प्रतीक्षालय में हुई है. युवक के दोस्त ने ही इस मामले का वीडियो बनाकर वायरल किया है. बहरहाल इस मामले को लेकर करौंधा थाना पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश में जुट गई है.

Ads

जानकारी के अनुसार बलरामपुर जिले के करौंधा थाना क्षेत्र के ग्राम श्रीकोट की रहने वाली युवती बस से उतरकर स्कूल जा रही थी. इसी दौरान एक युवक ने उनको जबरन पास के ही यात्री प्रतीक्षालय में ले गया. उसके बाद उनके साथ मारपीट करने लगा. वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक छात्रा पर जमकर लात-मुक्कें रहा है. इतना ही नहीं बाल खींच कर गालों पर चांटा भी मार रहा है. कहा ये जा रहा कि युवक के मार युवती बेहोश तक हो गई थी. युवक के दोस्त ने ही इस मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

इधर वीडियो सामने आने के बाद करौंधा थाना पुलिस एक्टिव हो गई. पुलिस ने इस वाहियात घटना पर 8 अगस्त को ही अपराध पंजीबध्द कर लिया है. लेकिन अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. करौंधा थाना पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here