HomeCorona UpdateChhattisgarh Lockdown Update: कंटेनमेंट जोन से चोरी छिपे बाजार जा रहे तीन...

Chhattisgarh Lockdown Update: कंटेनमेंट जोन से चोरी छिपे बाजार जा रहे तीन लोगों को पुलिस ने पकड़ा, की ये कार्रवाई

बिलासपुर। Chhattisgarh Lockdown Update: पेंड्रा में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने के बाद कलेक्टर के आदेश पर नगर पंचायत पेंड्रा के वार्ड क्रमांक 15 शिव नारायण तिवारी के घर से टाकीज रोड़ होते हुए विजय ज्वेलर्स तक के इलाके को कंटेनमेंट जोन बनाया गया और जोन में रहने वाले लोगो को किसी भी स्थिति में कंटेनमेंट जोन से निकलने पर प्रतिबंधित किया गया था।

उसके बाद भी यहां रहने वाले एक ही परिवार के तीन लोग कल साप्ताहिक बाजार कोटमी में जाकर कपड़े की दुकान लगाए। पुलिस को जैसे ही मामले की जानकारी मिली तत्काल तहसीलदार पेंड्रा के साथ तस्दीक कर नीलम केशरवानी पिता दुर्गा प्रसाद केशरवानी, विनय केशरवानी पिता दुर्गा प्रसाद और अभिषेक केशरवानी पिता गंगा प्रसाद उम्र 24 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक 10 पेण्ड्रा के विरुद्ध पेण्ड्रा पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है।

इसे भी पढ़े- Chhattisgarh Lockdown Update : 10 दिनों तक रायपुर बंद, रायपुर टोटल लॉकडाउन, सीमाएं रहेंगी सील

पुलिस अधीक्षक सूरज सिंह परिहार ने कहा कि कोरोना गाइडलाइन का पालन सभी को अनिवार्यतः करना है। जिले में कोरोना संक्रमण की दर अन्य जिलों की तुलना कम है और संक्रमण न बढ़े इसके लिए लोगों को लगातार अनावश्यक बाहर न निकलने, बाहर निकलने पर मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंस का पालन करने लाऊड हेलरों से सचेत किया जा रहा है। इस संबंध में मास्क नहीं लगाने व सोशल डिस्टेंस का पालन नही करने वालों के खिलाफ जीपीएम पुलिस प्रतिदिन कार्यवाही कर रही है।

Chhattisgarh Lockdown Update

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments