Homeफेक न्यूज़ एक्सपोज़छत्तीसगढ़: क्या सच में कांग्रेस विधायक के बेटे से साथ हुई है...

छत्तीसगढ़: क्या सच में कांग्रेस विधायक के बेटे से साथ हुई है मारपीट, जानिए क्या है सच्चाई ?

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के कोतवाली थाना इलाके से शनिवार देर रात चौंकाने वाली खबर आई. खबर यह थी कि विधायक प्रकाश नायक के बेटे के साथ होटल ट्रिनिटी में मारपीट की गई है. बचाने गए विधायक के गनमैन के साथ भी हाथापाई हुई है. सुबह से ही यह खबर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. लेकिन इस बात पर कितनी सच्चाई है. क्या सच में विधायक के बेटे की पिटाई हुई है ?

इसे भी पढ़े – #GretaThunberg Toolkit : भारत के खिलाफ बड़ी साजिश का भंडाफोड़, पूरी तरह प्रायोजित थी 26 जनवरी की हिंसा, घटना में विदेशी हाथ

पहले हम आपको उस रात घटी घटना के बारे में बताते हैं. सोशल मीडिया और खबरों में यह चल रहा है कि कांग्रेस विधायक प्रकाश नायक का बेटा अपने दोस्तों के साथ होटल ट्रिनिटी में पार्टी कर रहा था. वहीं दूसरी ओर रायगढ़ मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट्स सेमीनार कर रहे थे. इसी बीच किसी बात को लेकर विधायक के बेटे और छात्रों के बीच विवाद हो गया. इतने में ही छात्रों ने विधायक के बेटे की पिटाई कर दी.

इतना ही नहीं मारपीट के बाद विधायक का गनमैन होटल पहुंचा, जिसने बीच बचाव की कोशिश की, तो उसके साथ भी हाथापाई की गई. जिससे मामला काफी हाईप्रोफाइल हो गया. लेकिन विधायक ने अपने बेटे के साथ मारपीट की घटना को सिरे से खारिज कर दिया है. उन्होंने किसी अज्ञात लड़के के साथ मारपीट होने की बात कही है.

इसे भी पढ़े – Tulsi ke fayde – तुलसी के इन उपायों से चमक सकती है… किस्मत, मनचाही नौकरी से लेकर बनेगी हर बात

रायगढ़ कांग्रेस विधायक प्रकाश नायक ने लल्लूराम डॉट कॉम से बातचीत में कहा कि ट्रिनिटी होटल में पार्टी चल रही थी, जहां किसी लड़के के साथ मारपीट की गई. वह भागते हुए मेरे घर की तरफ आ गया. लड़के की मदद करने के लिए गनमैन को भेजा गया था. उनका बेटा पार्टी करने गया ही नहीं था. गनमैन के जाने से लोग यह समझने लगे कि विधायक के बेटे के साथ मारपीट की गई है. जबकि ऐसा कुछ नहीं भी है. जिस लड़के की पिटाई हुई है उसे चोटें आई है और सिर में टांके भी लगे हैं.

इस मामले में सिटी कोतवाली थाना प्रभारी मनीष नागर का कहना है कि शनिवार रात ट्रिनिटी होटल में दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना हुई है. मारपीट शुभम पांडेय नाम के युवक के साथ हुई है. शुभम की तरफ से किसी भी प्रकार की कोई शिकायत नहीं आई है. विधायक के गनमैन की तरफ से होटल में मारपीट की शिकायत की गई है.

इसे भी पढ़े – 20 साल में हार्ट डिसीज से 20 लाख मौतें, देश में हार्ट के मामले कहां बढ़े, क्यों बढ़े और कैसे कंट्रोल करें; एक्सपर्ट से समझें

बता दें कि विधायक प्रकाश नायक का निवास होटल ट्रिनिटी के पास ही है. इसलिए मारपीट की घटना हुई, तो विधायक की ओर से मानवता के नाते गनमैन को घटना स्थल पर भेजा गया था. विधायक अपने बेटे के साथ मारपीट की घटना से साफ इंकार कर रहे है, तो वहीं पुलिस को शिकायत का इंतजार है.

सोशल मीडिया में खबरें चल रही थी कि विधायक प्रकाश नायक के पुत्र के साथ मारपीट हुई है, लेकिन सच्चाई ये है कि मारपीट की घटना विधायक के बेटे के साथ हुई ही नहीं है, बल्कि शुभम पांडेय नाम के युवक के साथ हुई है.

धैर्य
धैर्य

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments