छत्तीसगढ़: कैसे एक छोटे से गांव से पोर्न इंडस्ट्री तक पहुंची गहना वशिष्ठ, जानिए क्या था वंदना से गहना का सफर

छत्तीसगढ़।  पोर्नोग्राफी मामले में इन दिनों एक्ट्रेस और डायरेक्टर गहना वशिष्ठ का नाम चर्चा में है। बता दे की गहना छत्तीसगढ़ के छोटे से गांव कोरिया की रहने वाली है। उसका असली नाम वंदना तिवारी है। उसके पिता चिरमिरी में माइंस में काम करते हैं,अपनी स्कूल की पढ़ाई गहना ने चिरमिरी से ही की थी।
गहना के पिता का नाम रविंद्र तिवारी है। उसके परिवार ने बताया कि किस तरह से सीधी साधी वंदना अश्लील फिल्मों की एक्ट्रेस और डारेक्टर ग्लैमरस गहना वशिष्ठ बन गई, उसे पढ़ाने वाले टीचर जगदीश सिंह का कहना है कि वंदना काफी ब्राइट स्टूडेंट थी। वह इंजीनियर बनना चाहती थी,इसीलिए उसने 12वीं कक्षा में पीसीएम लिया था और 71 फीसदी नंबर हासिल किए।

बचपन की गहना :

गहना को पढ़ाने वाले टीचर जगदीश सिंह ने बताया कि वंदना इतनी शर्मीली थी कि उसने कभी स्कूल के सांस्कृतिक कार्यकर्मों जैसे डांस और गाने में भी हिस्सा नहीं लिया. उन्होंने कहा कि उसे देखकर कभी ऐसा लगा ही नहीं कि वह एक्टिंग और फिल्मी दुनिया में जाना चाहती है, उन्होंने बताया कि साल 2006 में वह इंजीनियरिंग की पढ़ाई के लिए भओपाल गई थी। उसके बाद वह कभी वापस चिरमिरी नहीं लौटी,उन्होंने बताया कि कॉलेज में एडमिशन के बाद उसका यहां आना कम हो गया था। लेकिन उसका परिवार यहीं रहता है,पिछले कई सालों से उसका चिरमिरी आना बिल्कुल बंद हो गया।

Ads


बताया जा रहा है कि जब गहना भोपाल में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थी उसी दौरान वह मॉडलिंग की तरफ एट्रेक्ट होने लगी, वह शर्मीली लड़की से काफी बोल्ड होती गई। उसने कॉलेज में कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भी हिस्सा लिया, जिसके बाद धीरे-धीरे उसे मॉडलिंग के ऑफर मिलने लगे। जिसके बाद उसने मुंबई का रुख किया और उसी दौरान उसने अपना नाम वंदना से गहना रख लिया।

राज कुंद्रा की वेब सीरीज में भी किया है काम :

खबर के अनुसार बताया जा रहा है की बिकनी ब्यूटी कॉन्टेस्ट में गहना ने एशिया लेवल पर पहला स्थान हासिल किया था। इस सफलता के बाद वह कभी पीछे नहीं लौटी. गहना ने बॉलीवुड की कई बोल्ड फिल्मों में भी काम किया. साउथ की कई बोल्ड फिल्मों में भी गहना ने अपना हाथ आजमाया, इसी दौरान उसे कई वेब सीरीज के भी ऑफर मिलने लगे। उसने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के प्रोडक्शन हाउस के लिए भी काम किया, इसके बाद ही वह अश्लील फिल्में डायरेक्ट करने लगी।


गहना के परिवार ने बताया कि माता-पिता उसकी मॉडलिंग के खिलाफ थे. उनके मना करने के बाद भी उसने एक न सुनी. जब उसके परिवार को पता चला कि वह सी ग्रेड फिल्मों में काम करने लगी हो तो परिवार को काफी धक्का लगा। जिसके बाद उन्होंने बेटी से सारे नाते तोड़ लिए, यहां तक कि उसके परिवार ने उसे पहचानने से भी इनकार कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here