Homeराज्य-शहरChhattisgarh Janjgir Khabar -​​​​​​ बस यु ही जांजगीर के तीन दुकानों में...

Chhattisgarh Janjgir Khabar -​​​​​​ बस यु ही जांजगीर के तीन दुकानों में लगाई आग, 16.5 लाख का नुकसान..

जांजगीर/ Chhattisgarh Janjgir Khabar : छत्तीसगढ़ के जांजगीर में एक युवक ने तीन दुकानों में मंगलवार देर रात आग लगा दी। आगजनी से तीनों दुकानें और वहां खड़ी एक कार जल गई। इसके चलते करीब 16.5 लाख रुपए का नुकसान बताया जा रहा है। पुलिस ने CCTV कैमरे की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने बताया कि बस ऐसे ही दुकानों में आग लगा दी। ममला जांजगीर थाना क्षेत्र के कचहरी चौक का है।

  • कचहरी चौक के पास देर रात की घटना, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया
  • जूते, गर्म कपड़ों की दुकानें सहित वहां खड़ी कार भी जलकर खाक हुई

जिला मुख्यालय में कचहरी चौक के पास दिनेश चौधरी की जलेबी की, लक्ष्मण प्रसाद की जूते और एक अन्य कंबल, स्वेटर और शॉल की दुकान है। देर रात करीब 11 बजे दुकान में आग लगी देख आसपास के लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। जब तक फायर ब्रिगेड आग पर काबू पाती तब तक तीनों दुकानें जल गईं। साथ ही वहां खड़ी एक कार भी जल गई। हालांकि बगल की एक दुकान जलने से बचा ली गई।

CCTV कैमरे में दिखाई दिया संदिग्ध तो व्यापारियों ने पहचाना

पुलिस ने आग लगने का कारण जानने के लिए आसपास लगे CCTV कैमरे चेक किए। उसमें एक युवक संदिग्ध हालत में दुकानों में आग लगाते दिखाई दिया। इस पर व्यापारियों ने उसकी पहचान सुनील सोनी के रूप में की। बताया गया कि वह नशे का आदी है। कभी मजूदरी करता है, तो कभी रिक्शा चलाता है। पुलिस ने उसे पकड़ा तो वह गांजा के नशे में था। पूछताछ में कहा कि बस ऐसे ही मन में आया तो आग लगा दी।

Chhattisgarh Janjgir Khabar -​​​​​​ बस यु ही जांजगीर के तीन दुकानों में लगाई आग, 16.5 लाख का नुकसान..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments