HomeकरिअरChhattisgarh Employment Khabar : रेलवे में खेल कोटे के अंतर्गत 26 रिक्त...

Chhattisgarh Employment Khabar : रेलवे में खेल कोटे के अंतर्गत 26 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आनलाइन प्रक्रिया शुरू

रायपुर। Chhattisgarh Employment Khabar : रेलवे में नौकरी की बाट जो रहे स्पोर्ट्स कोटे के अभ्यार्थियों के लिए एक अच्छी खबर है। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे ने खेल कोटे के तहत 26 पदों पर भर्ती की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इसके आवदेन की ऑनलाइन प्रक्रिया 23 जनवरी से शुरू कर दी गई है और आवेदन करने की अंतिम तिथि 23 फरवरी है।

मैट्रिक्स लेवल- 2/3 (7 वे सीपीसी), पे मैट्रिक्स लेवल-4 (7वें सीपीसी) और पे मैट्रिक्स लेवल- 5 (7वें सीपीसी) में खेलकूद विधाओं के अंतर्गत वर्ष 2020-21 के लिए खेलकूद कोट के अंतर्गत भर्ती (खुला विज्ञापन) के तहत पात्र खिलाड़ियों से आवेदन पत्र आमंत्रित किया गया है।

स्पोर्ट्स कोटे के अंतर्गत वर्ष 2020-21 के लिए ग्रुप बेसिक पे 5,200-20,200 + ग्रेड पे-1900/ग्रेड पे-2000/ग्रेड पे-2400 एवं ग्रेड पे-2800 के 26 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। वहीं, भर्ती के लिए खेल के मापदंड एवं फीस खेल मापदंड से संबंधित विवरण ऑनलाइन अधिसूचना में उपलब्ध है। उपरोक्त पदों के लिए भर्ती के लिए केवल ऑनलाइन आवेदन स्वीकार किए जाएंगे।

इसे भी पढ़े : Multiplex New Rule : फरवरी 1 से खुलेंगे सभी सिनेमाघर… नए नियम का करना होगा पालन…

वेबसाइट पर दिशा-निर्देश : Chhattisgarh Employment Khabar

खेल कोटे के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 23 फरवरी 2021 तक रहेगी। ये रिक्तियां तीरंदाजी (पुरुष एवं महिला), एथलेटिक्स (पुरुष एवं महिला), बास्केटबाल (महिला), बाक्सिंग (महिला), क्रॉसकंट्री (पुरुष एवं महिला), फुटबाल (पुरुष), गोल्फ (पुरुष), हैंडबाल (महिला), खो-खो (पुरुष), पॉवर लिफ्टिंग (पुरुष), वेट लिफ्टिंग (महिला) वर्गों के पदों के लिए है। ऑनलाइन आवेदन के लिए दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की उक्त वेबसाइट में दिए गए निर्देशों का पालन करना होगा। इसके साथ ही भर्ती से संबंधित नई सूचना के लिए अभ्यार्थी नियमित अवलोकन करते रहें।

Chhattisgarh Employment Khabar : रेलवे में खेल कोटे के अंतर्गत 26 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आनलाइन प्रक्रिया शुरू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments