Chhattisgarh Crime News: बहन को मैसेज न करने कहा… नहीं माना, तो भाई ने ऐसे दी मौत

Chhattisgarh Crime Newsः एक भाई को बालोद पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिस पर आरोप है कि उसने अपने ही दोस्त को एक दर्दनाक मौत दी है. इस मौत से पहले आरोपी ने अपने दोस्त को समझाइश दी थी, लेकिन दोस्त ने बार-बार जब वहीं गलती की तो एक भाई ने अपने दोस्त को दर्दनाक मौत दी और आज वो खुद सलाखों के पीछे है.

पूरा मामला डौंडीलोहारा के मंगचुआ थाना क्षेत्र का है. यहां ग्राम रेंगाडबरी निवासी खोरबाहरा राम राणा (21) ने ईंट से सिर के सामने व पीछे हिस्से में लगभग 10 बार वार कर अपने दोस्त रेंगाडबरी निवासी दुर्देशी साहू (25) की हत्या कर दी. उसने दुर्देशी को चेतावनी दी थी कि बहन को मैसेज नहीं करना वरना अंजाम बुरा होगा और ऐसा ही हुआ.

दोनों शराब के नशे में थे. एक बार चेतावनी के बावजूद दुर्देशी आरोपी की बहन से मोबाइल के जरिए मैसेज में बातचीत कर रहा था. जिससे आरोपी नाराज हो गया और वह उसे मारने का प्लान बना लिया.

Ads

प्लानिंग के तहत सुनसान जगह पर ले जाकर किया वार

पुलिस के मुताबिक दोनों दोस्त बाइक में डौंडी लोहारा जनपद कार्यालय गए थे. वहां से निकलने के बाद मंडी के पास शराब पीकर रात लगभग 8 बजे घर के लिए निकले और रेंगाडबरी पहुंचकर हाईस्कूल के पास पान ठेले, एक दुकान के सामने सिगरेट पीने के लिए रुके. इसी दौरान मृतक दुर्देशी मोबाइल में खोरबाहरा की बहन को मैसेज कर रहा था.

आरोपी ने विरोध किया और रेंगाडबरी से 200 मीटर दूर सुनसान जगह में ले जाकर हत्या कर घर लौट आया. हालांकि तकनीकी जांच के आधार पर पुलिस ने जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अब वो सलाखों के पीछे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here