HomeCorona UpdateChhattisgarh Corona Update - 6 से 14 अप्रैल तक सम्पूर्ण लॉकडाउन, जारी...

Chhattisgarh Corona Update – 6 से 14 अप्रैल तक सम्पूर्ण लॉकडाउन, जारी हुआ आदेश

Chhattisgarh Corona Update – दुर्ग जिले में कोविड संक्रमण की स्थिति को देखते हुए जिला प्रशासन ने 6 अप्रैल से 14 अप्रैल तक सम्पूर्ण जिले में लॉकडाउन का निर्णय लिया है. कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने आम नागरिकों से अपील की है कि जिले में संक्रमण के तेज प्रसार को नियंत्रित करने यह बहुत जरूरी है, कि लॉकडाउन के माध्यम से कोरोना की गतिशीलता को नियंत्रित किया जाए. इसके लिए नागरिकों का सहयोग बेहद जरुरी है. पूर्व में जिले में लॉक डाउन लगाया गया था और जन सहयोग से कोरोना की पहली लहर को रोक पाने में सफलता मिली थी.

इसे भी पढ़े- Chhattisgarh Corona Update : महाराष्ट्र के बाद छत्तीसगढ़ में भी लॉकडाउन! सीएम भूपेश ने दिए निर्देश…

इस बार भी कोविड संकट के दौर में धैर्य की जरूरत है, ताकि कोविड संक्रमण के प्रसार को नियंत्रित किया जा सकें. कलेक्टर ने नागरिकों से अपील की है कि घर में रहें, सुरक्षित रहें. पिछली बार की तरह हमने लॉकडाउन में सम्पूर्ण संयम का परिचय दिया, तो कोविड की गंभीरता से पूरी तरह से बच सकेंगे.

Chhattisgarh Corona Update

उन्होंने 45 वर्ष से अधिक आयु के सभी नागरिकों से नजदीकी टीकाकरण केंद्र पहुंचकर टीका लगवाने का आग्रह किया है. कलेक्टर ने नागरिकों से अपील की है, कि कोरोना के लक्षण उभरते ही टेस्ट कराएं. साथ ही कोरोना पॉजिटिव आने पर चिकित्सक की सलाह पर ही कार्य करें. पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आने पर भी टेस्ट कराएं. पॉजिटिव मरीजों के आइसोलेशन का पूरा ध्यान रखें.

Chhattisgarh Corona Update – 6 से 14 अप्रैल तक सम्पूर्ण लॉकडाउन, जारी हुआ आदेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments