Homeराज्य-शहरChhattisgarh : छेड़छाड़ के मामले में जेल से निकले युवक ने किशोरी...

Chhattisgarh : छेड़छाड़ के मामले में जेल से निकले युवक ने किशोरी को घर में घुसकर पीटा, मांगे जमानत के रुपये

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में जमानत पर छूटा छेड़छाड़ का एक आरोपी बुधवार देर शाम उस किशोरी के घर में घुस गया जिसके साथ उसने छेड़छाड़ की थी। युवक ने किशोरी के साथ मारपीट की और जमानत पर खर्च हुए रुपये मांगने लगा। वहां पहुंचे किशोरी के पिता के साथ भी उसने मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी और वहां से भाग गया। इसके बाद किशोरी ने तोरवा थाने पहुंच एफआईआर दर्ज कराई। 

जानकारी के अनुसार देवरीखुर्द निवासी किशोरी बुधवार शाम करीब साढ़े सात बजे घर का दरवाजा बंद कर झाड़ू लगा रही थी और उसके पिता अंदर आराम कर रहे थे। इसी दौरान पास ही में रहने वाला शनि पनगरे दरवाजा खोल जबरन अंदर घुस आया। किशोरी का आरोप है कि घर में आते ही शनि पनगरे दोनों हाथों से उसका गला दबाने लगा और गालियां देने लगा। इसके साथ ही वह शराब पीने के लिए पैसे मांगने लगा। 

किशोरी ने जब पनगरे का का विरोध किया तो उसने कहा कि तुम्हारी वजह से मुझे पुलिस ने जेल भेज दिया था। जेल से बाहर आने में बहुत खर्चा हुआ है। यह कहते हुए वह जमानत पर खर्च हुए रुपये भी मांगने लगा। शोर सुनकर किशोरी के पिता वहां पहुंचे तो शनि ने उनके साथ भी मारपीट की। आरोपी पहले भी किशोरी से छेड़छाड़ करता था, जिसके चलते किशोरी ने शिकायत की थी और उसे जेल भेज दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments