Chhattisgarh Breaking News :- स्कूल में नाबालिक लड़की का अपहरण, फिर रेप… आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh Breaking News : जगदलपुर। स्कूल में एसांईमेंट पेपर जमा करने आई नाबालिक लड़की का अपहरण करने के बाद उसके साथ बलात्कार करने वाले एक आरोपी को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि युवक अटल आवास का रहने वाला है जिसने इस घटना को अंजाम दिया है। मामले की जानकारी देते नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि 16 अप्रैल को नाबालिक के परिजनों ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनकी बेटी स्कुल में एसांईमेंट पेपर जमा करने आयी थी जो घर वापस नहीं आयी है।

इसे भी पढ़े – Mouni Roy Latest Photo Shoot : Mouni Roy के इस लेटेस्ट फोटोशूट ने ढाया कहर….देखें तस्वीरें…

Ads

काफी खोजबीन के बाद भी वो उन्हें नही मिल रही है, जानकारी लगते ही पुलिस तत्काल नाबालिक की तलाश में जुट गई। नाबालिक की तलाश में पुलिस लगातार अलग अलग जगहों पर दबिश देकर सबूत जुटा रही थी।

इसे भी पढ़े – Bhupesh Baghel Janmastami रायपुर : मुख्यमंत्री निवास में हर्षाेल्लास के साथ मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व

इसी बीच पुलिस को जानकारी मिली कि अपहृत नाबालिक ओड़िसा में देखी गई है इसके बाद मोबाइल लेकेशन के आधार पर पुलिस की एक टीम को मौके के लिए रवाना किया गया। इसके बाद पुलिस ने उस नाबालिक को जैयपुर आमागुड़ा से आरोपी के कब्जे से बरामद किया। बातचीत के दौरान नाबालिक ने पुलिस को बताया कि शिव कुमार यादव ने उसे बहला फुसलाकर पहले उसका अपहरण किया फिर अपहरण करने के बाद उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध भी बनाया। जिस पर आरोपी के खिलाफ धारा 363, 366, 376, भादवि 06पॉक्सो एक्ट के तहत के खिलाफ कार्यवाही करते हुए कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

इसे भी पढ़े – BOLLYWOOD : Bigg Boss में शमिता शेट्टी ने बिग बॉस के घर में किया प्यार का इजहार…कहा मुझे किस करो…

Chhattisgarh Breaking News :- स्कूल में नाबालिक लड़की का अपहरण, फिर रेप… आरोपी गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here