CHHATTISGARH BIG BREAKING: केबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव अचानक फिर से रवाना हुए दिल्ली, विभाग की बैठक के दौरान ही एक फोन काल आया जिसके बाद तुरंत हुए रवाना दिल्ली…प्रदेश में सियासी हलचल फिर तेज….

CHHATTISGARH BIG BREAKING: केबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव अचानक फिर से रवाना हुए दिल्ली, विभाग की बैठक के दौरान ही एक फोन काल आया जिसके बाद तुरंत हुए रवाना दिल्ली…प्रदेश में सियासी हलचल फिर तेज….

रायपुर. छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर कांग्रेस में चल रही अंदरूनी खींचतान अब खुल कर सामने आने लगी है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेशाध्यक्ष पीएल पुनिया और राज्य स्वास्‍थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के बीते मंगलवार दिल्ली में राहुल गांधी के साथ हुई मैराथन मीटिंग के बाद किसी ने सीएम के ढाई ढाई साल वाले फॉर्मूले पर खुलकर तो कुछ नहीं कहा लेकिन अंदर खाने कई बातें चलती रहीं. अब बड़ी खबर ये है कि सोमवार को अचानक सिंह देव दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. चर्चा ये है कि क्या सीएम भूपेश बघेल की जगह पर टीएस सिंह देव को सूबे के मुख्मंत्री की कमान सौंपी जाएगी.

Ads

इसे भी पढ़े – Chhattisgarh Breaking News :- स्कूल में नाबालिक लड़की का अपहरण, फिर रेप… आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार टीएस सिंह देव ने सोमवार सुबह से सामान्य तौर पर दिन की शुरुआत की. वे विभागीय समीक्षा बैठक में भी पहुंचे और अधिकारियों को दिशानिर्देश दिए. इसके बाद अचानक वे दिल्ली के लिए रवाना हो गए. उन्होंने 4.10 बजे की फ्लाइट ली और वे चले गए. हालांकि उनके इस कार्यक्रम की जानकारी किसी को भी नहीं थी.

ये कहा था देव ने
इससे पहले दिल्ली से लौटने पर टीएस सिंह देव ने कहा था कि मैंने जीवन में एक ही चीज स्थायी तौर पर देखी है और वह है परिवर्तन. उन्होंने कहा कि हाइकमान ने सारी बातें संज्ञान में ली हैं और उन्होंने फैसला सुरक्षित कर लिया है. अपने 20 दिनों के दिल्ली दौरे के बाद रायपुर लौटने पर सिंहदेव ने बताया था कि आलाकमान से खुले मन से बातचीत हुई है और वे जल्द ही निर्णय लेंगे.

इसे भी पढ़े – Mouni Roy Latest Photo Shoot : Mouni Roy के इस लेटेस्ट फोटोशूट ने ढाया कहर….देखें तस्वीरें…

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में ढाई-ढाई साल के फॉर्मूले के तहत सीएम बदलने की चर्चा इन दिनों जोरों पर है. बीते 24 अगस्त को दिल्ली में सीएम भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की संयुक्त बैठक राहुल गांधी के साथ हुई थी. इस बैठक में छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी पीएल पुनिया और पार्टी के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल भी मौजूद रहे थे. इसके बाद पीएल पुनिया ने बयान में कहा कि ढाई-ढाई साल के सीएम की कोई बात नहीं है. बैठक में संभागवार विकास की चर्चा की गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here