Home राज्य-शहर Chhattisgarh Big Breaking : चल रहा अन्धाधुन कोरोना टीकाकरण… अस्पताल प्रभारी को...

Chhattisgarh Big Breaking : चल रहा अन्धाधुन कोरोना टीकाकरण… अस्पताल प्रभारी को नोटिस जारी…

Chhattisgarh Big Breaking

बिलासपुर। Chhattisgarh Big Breaking : जिले के रतनपुर में स्वास्थ्य विभाग ने बीपी, शुगर और लकवा समेत गई बीमारियों से ग्रस्त कर्मचारी को कोविड-19 का वैक्सीन लगा दिया। लापरवाही का अंजाम यह रहा कि लकवाग्रस्त कर्मचारी की तबीयत बिगड़ गई। अब सीएमएचओ ने स्वास्थ्य केन्द्र के प्रभारी को नोटिस जारी किया है।

ताजा खबर : Chhattisgarh Korba Khabar : लगेगा 22 करोड़ का इंजेक्शन… SECL परिवार की मासूम की जान बचाने… पिता ने लगाई मदद की गुहार…

मामला जिले के रतनपुर स्वास्थ्य केन्द्र का है। जानकारी मिली है कि कोरोना वॉरियर्स के रूप में शुरुआती दौर पर जिन फ्रंट वॉरियर्स को वैक्सीन लगाया जा रहा है, उसमें स्वास्थ्यकर्मी भी शामिल हैं। इसी कड़ी में रतनपुर में स्वास्थ्य केन्द्र में भी स्वास्थ्यकर्मियों को वैक्सीन लगाया जा रहा है। लेकिन, वैक्सीन लगाने के धून में रतनपुर का स्वास्थ्य अमला यह भी भूल गया, कि किसे लगाना है, और किसे नहीं।

यही कारण है कि एक ऐसे स्वास्थ्यकर्मी को भी कोरोना का वैक्सीन लगा दिया गया, जो बीपी, शुगर और लकवा समेत गई बीमारी से पहले से ही ग्रस्त है। नतीजा, उसकी तबीयत बिगड़ गई। इस मामले की जानकारी स्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंच चुकी है। अब रतनपुर के स्वास्थ्य केन्द्र प्रभारी समेत अन्य दोषियों पर कार्रवाई की तैयारी विभाग द्वारा की जा रही है। इसी कड़ी में आज जिले के सीएमएचओ डॉ. प्रमोद तिवारी ने रतनपुर स्वास्थ्य केन्द्र के प्रभारी अविनाश सिंह को नोटिस जारी किया है।

ताजा खबर : Chhattisgarh Big Breaking : 9 साल की मासूम का रेप… आरोपी पुलिस की गिरफ्त में…

Chhattisgarh Big Breaking : चल रहा अन्धाधुन कोरोना टीकाकरण… अस्पताल प्रभारी को नोटिस जारी…