CG BIG BREAKING : अपने दो मासूम बच्चों और पत्नी पर दे मारा हथौड़ा, फिर इमारत से कूद कर ली आत्महत्या

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के नया रायपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। प्रदेश के पंचायत विभाग में पदस्थ प्यून झंकार भास्कर ने सेक्टर 27 स्थित एक इमारत से कूदकर खुदकुशी कर ली है। इससे पहले उसने आधी रात अपनी 7 वर्षीय बेटी और 3 वर्षीय बेटे के साथ ही पत्नी सुक्रिता भास्कर पर हथौड़े से वार कर खून की नदियां बहा दी। तीनों को मरा जानकर फिर झंकार भास्कर ने खुदकुशी इस खूनी खेल और खुदकुशी के मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

मौके से एक चार पन्नों का सुसाइड नोट बरामद किया गया है। इस सुसाइड नोट में करीब माहभर पहले रेलवे स्टेशन में मिले संतोष कंवर की लाश का जिक्र किया गया है। सुसाइड नोट में झंकार भास्कर ने लिखा है कि ‘मुझे अपने बच्चों को नहीं मारना था, लेकिन बिन माता—पिता के बच्चों का जीवन कैसा होता है, यह जानकर उन्हें मार दिया।’ सुसाइड नोट में संतोष कंवर की मौत का जिक्र है, जिसमें झंकार भास्कर ने लिखा है कि ‘मेरे भाई ने अपनी बीवी की हत्या कर दी, इसमें मेरी गलती क्या है, क्यों उसी बात का ताना बार—बार दिया जाता है। बार—बार खूनी खानदान का ताना दिया जाता है, आज फिर वही हुआ।’ बहरहाल इस खूनी खेल के बाद पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है।

Ads

मामले को जांच में ले लिया गया है। जुड़ी हुईं कड़ियों को भी खंगालने का प्रयास किया जा रहा है, वहीं भास्कर परिवार के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here