Homeराज्य-शहरCCTV में कैद हुई मौतः छत्तीसगढ़ः प्रेमिका को किया फोन, पूछा- मुझसे...

CCTV में कैद हुई मौतः छत्तीसगढ़ः प्रेमिका को किया फोन, पूछा- मुझसे प्यार नहीं करती ! ठहरो, मैं तुम्हारें सामने जलकर मर जाऊंगा…

“वैलेंटाइन डे पर एक सनकी प्रेमी का दर्दनाक मौत का वीडियो सामने आया है. लेकिन इस पूरी खबर को पढ़ने और वीडियो देखने से पहले लल्लूराम डॉट कॉम आप से अपील करता है ऐसी कायराना हरकत न करें. किसी भी कारण से आत्महत्या करने से पहले आपको जन्म देने वाले माता-पिता के बारे में जरूर सोचे.”

पूरा मामला पेंड्रा का है. राय पेट्रोल पंप के पास स्थित सिद्धी विनायक नाम से कपड़े की दुकान है. यहां काम करने वाली एक युवती से सनकी प्रेमी प्यार करता था. वे अक्सर उक्त युवती को फोन कर परेशान करता था. वैलेंटाइ डे के एक दिन पहले भी सनकी प्रेमी ने युवती को फोन किया.

पूछा- तुम मुझे प्यार करती हो ? हां या नां. युवती ने मना कर दिया. इसके बाद सनकी प्रेमी ने धमकी दी कि यदि वो उसे प्यार नहीं करेगी तो उसकी दुकान में घुसकर वो खुद को आग लगा लेगा.

थोड़ी देर बाद सनकी प्रेमी वहां पहुंचा और खुद को आग लगा ली. आग लगाने के बाद सनकी प्रेमी ने दुकान के अंदर घुसने की भी कोशिश की और फिर वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़कर बाहर किया और उसके शरीर में लगी आग बुझाई. लेकिन तब तक युवक काफी जल चुका था और उसे बिलासपुर सिम्स में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत शुक्रवार को हो गई.

सनकी प्रेमी का नाम संजय बताया जा रहा है. वहीं इस पूरी घटना का वीडियो पेंड्रा समेत पूरे देश में तेजी से वायरल हो रहा है. ये पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments