4 साल के बच्चे की हत्या कर कुएं में फेंक दिया शव; पुलिस ने पकड़ा तो बोली- भाभी से झगड़ा हुआ था, बदला लेने के लिए मार दिया

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में एक महिला ने घरेलू विवाद के चलते अपने 4 साल के भतीजे की हत्या कर दी। इसके बाद उसे हादसे का रूप देने के लिए शव कुएं में फेंक दिया। पोस्टमार्टम में दम घुटने से मौत की बात पता चली तो मामला खुला। पुलिस ने आरोपी महिला को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े जाने के बाद महिला बोली कि भाभी से झगड़े के बाद बदला लेने के लिए बच्चे को उसने मारा था। मामला पलारी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम सलौनी निवासी नंदनी बंजारे का 4 साल के बच्चे का शव 9 सितंबर की शाम घर के पास स्थित कुएं में मिला था। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों ने बताया कि बच्चे के खेलते हुए कुएं में गिरने की आशंका है। अगले दिन शुक्रवार को बच्चे के शव का पोस्टमार्टम हुआ तो पता चला कि बच्चे की मौत पानी से नहीं, बल्कि दम घुटने से हुई है। हत्या की आशंका जाहिर की गई।

Ads

एक सप्ताह पहले झगड़ा हुआ था, कपड़े से मुंह दबाकर बच्चे को मारा
इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो पता चला कि नंदनी का करीब एक सप्ताह पहले गांव में ही रहने वाली अपनी ननद रानू बंजारे (23) पति हरिशंकर बंजारे से विवाद हुआ था। इस पर पुलिस ने संदेह के आधार पर रानू को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या कर शव कुएं में फेंकने की बात स्वीकार कर ली। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि बदला लेने के लिए उसने बच्चे का कपड़े से मुंह दबाकर हत्या की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here