BREAKING : राजधानी में युवती हुई गैंगरेप का शिकार , मदद के बहाने परिचित ने ही दोस्तों के साथ मिलकर शर्मनाक घटना को दिया अंजाम

भोपाल : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से गैंगरेप का शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। इसमें हैरानी वाली बात यह है कि युवती से मदद के बहाने आरोपियों ने बलात्कार की इस घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार घटना राजधानी के ईंटखेड़ी थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि 23 साल की पीड़िता की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण वो पिछले कुछ समय से काम की तलाश में थी। ईंटखेड़ी थथाना पुलिस के मुताबिक युवती की पहचान उसके एक परिचित ने अबरार नाम के युवक से करवाई थी. युवक ने उसे भरोसा दिलाया था कि वो उसे काम दिलाने में मदद करेगा.

Ads

परिचय होने के बाद आरोपी युवक ने सोमवार की शाम को काम मिलने का आश्वासन देकर युवती को अपने घर पर बुलाया. युवती का आरोप है कि इसके बाद आरोपी ने उसे घर मे बंद कर दिया और वहां उसके साथ रेप किया. यही नहीं पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि अबरार के अलावा उसके तीन दोस्तों ने भी उसके साथ बलात्कार किया.

पुलिस के मुताबिक पीड़िता मंगलवार सुबह अपने पिता के साथ थाने आई और उसके साथ हुई घटना के बारे में बताया जिसके बाद चार आरोपियों के खिलाफ धारा 376 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here