BREAKING : पति ने पत्नी का बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल करके देह व्यापार के धंधे में धकेला,

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में एक पति ने अपनी पत्नी को ब्लैकमेल करते उससे देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया. बताया जा रहा है कि पति ने अपनी पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया, फिर उसे देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया. इस मामले में पति और उसके मामा सहित दो अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

दरअसल, उधम सिंह नगर में एक पत्नी ने शिकायत दर्ज कराई है. इस शिकायत के मुताबिक, पीड़िता का पति उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था और उससे अनैतिक काम कराता था.

Ads

लंबे समय तक पति की प्रताड़ना सहने के बाद आखिरकार पत्नी ने पुलिस के पहुंची और पूरा मामला बताया. इसके बाद महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति सक्षम चौधरी और उसके मामा विपुल चौधरी के साथ ही ससुर सतेन्द्र चौधरी और मामी प्रियंका चौधरी के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

आरोपियों के विरुद्ध 323, 376,377 आईपीसी की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. सीओ सिटी अक्षय प्रह्लाद कोंडे का कहना है कि अब पूरे मामले की जांच के बाद आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करेगी. वहीं दो साल से पति से प्रताड़ित महिला की शिकायत पर उत्तराखण्ड की मित्र पुलिस को तरस आ गया और महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए जांच भी शुरु कर ली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here