BREAKING :महिला डॉक्टर के साथ पति ने की जमकर मारपीट…केबीसी में एक छोटे से मजाक के बाद मामला पहुंचा तलाक तक

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक बड़े निजी अस्पताल में रेसीडेंट डॉक्टर के साथ पति ने जमकर मारपीट की है. पति ने पत्नी को घसीटते हुए घर से बाहर निकाला, जिससे उसकी पीठ बुरी तरह छिला गई है. पूरा मामला राजधानी रायपुर के गुढ़ियारी थाना क्षेत्र का है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला का नाम डॉ चित्ररेखा है. वे 2019 में कौन बनेगा करोड़पति (KBC) में गई थी और उन्होंने वहां 6 लाख 40 हजार रुपए भी जीते थे. लेकिन इस कार्यक्रम के दौरान एक छोटे से मजाक के बाद उनके पति से उनकी नोक-झोक शुरू हो गई और मामला तलाक तक पहुंच गया.
आरोपी अंबेडकर अस्पताल में फार्मासिस्ट

Ads

सूत्र बताते है कि उसके पीड़िता का पति अंबेडकर अस्पताल में फार्मासिस्ट के पद पर पदस्थ है. उसका नाम अश्वनी कुमार राठौर है. उसने कोर्ट में आपसी रजा-मंदी से तलाक का आवेदन किया था. लेकिन पत्नी तलाक के लिए राजी नहीं हुई और आवेदन खारिज हो गया. इसके बाद पति ने एक अन्य महिला को अपने घर ला लिया. जिसकी एक छोटी बेटी भी है. पीड़िता का एक 6 साल का बेटा भी है. जो उसके साथ रहता था, लेकिन कोरोनाकाल में अस्पताल में ड्यूटी के वक्त पीड़िता ने उसे उसके पिता यानी उसके पति को सौंपा था.
रिश्तेदारों के घर छिपाकर रखता था बेटे को

लेकिन उसके बाद से पीड़िता का पति, मां को बेटे से मिलने नहीं दे रहा था और उसे अलग-अलग रिश्तेदारों के घर छिपाकर रखता था. इसके बाद पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाई. इसके लिए जुलाई माह में एसपी रायपुर को आवेदन सौंपा. करीब 3 महीने पहले महिला आयोग में गुहार लगाई. लेकिन कहीं से सफलता नहीं मिली. इसके बाद वे भिलाई की कांग्रेस नेता गुरमीत धनई के पास भी मदद के लिए गई, उन्होंने उसकी मदद की. इसके बाद एसडीएम से गुहार लगाई. जिसके बाद एक सर्च वारंट जारी हुआ. लेकिन पुलिस के साथ पीड़िता जब गुढ़ियारी स्थित उक्त घर में पहुंची तो वहां ताला लगा हुआ था. जिसके बाद गुढ़ियारी पुलिस ने पीड़िता से ये कहा कि वहां ताला लगा हुआ है वे उसकी कोई भी मदद नहीं कर सकेंगे.

लेकिन पीड़िता को आशंका थी कि उसका बेटा अपने पापा के साथ घर पर ही है और उसके पति ने गेट बाहर से बंद कर दिया. पीड़िता ताला तोड़कर घर में घुसी तो देखा कि उसका पति घर के अंदर ही था. इसके बाद वे घर के बाहर ही बैठ गई. इसी बात पर दोनोंके बीच विवाद हुआ और पीड़िता की उसके पति और उसके पति के साथ रह रही अन्य महिला ने जमकर पिटाई की. जिसके बाद मामला थाना पहुंचा और पुलिस ने आरोपी पति को अभी गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता की शिकायत पर गुढ़ियारी थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 294, 323, 498ए और धारा 506 के तहत अपराध दर्ज किया है और आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी है.
क्या हुआ था KBC में

पुलिस सूत्र बताते है कि KBC 2019 में शो के दौरान अमिताभ बच्चन से बातचीत के दौरान पत्नी ने मजाक-मजाक में ये कहा था कि उसके पति कुछ नहीं करते और उन्हें ही सारी प्लानिंग फ्यूचर के लिए करनी पड़ती है. बस इसी बात पर महिला के पति को उसके दोस्त ने एक तंज मारा था, जिसके बाद से दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here