BREAKING : दुष्कर्म का केस वापस कराने आरोपी की पत्नी से मांगे 14 लाख रुपए, कथित समाजसेवी 3 महिलाओं समेत 5 गिरफ्तार…

ठाणे:  पुलिस ने महाराष्ट्र के नवी मुंबई में बलात्कार के एक मामले में आरोपी की पत्नी से कथित रूप से जबरन धन वसूलने को लेकर तीन महिलाओं और दो पुरुषों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक रवींद्र पाटिल ने बताया कि नवी मुंबई के उल्वे इलाके में रहने वाले व्यक्ति के खिलाफ इस महीने की शुरुआत में एनआरआई पुलिस थाने में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था।

उन्होंने बताया कि सामाजिक कार्यकर्ता होने का दावा करने वाली एक महिला आरोपी की पत्नी के पास पहुंची और उसने एक अन्य महिला द्वारा उसके पति के खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत वापस लेने के लिए कथित रूप से 14 लाख रुपए मांगे।

Ads

अधिकारी ने बताया कि इस बात पर सहमति बनी कि शिकायतकर्ता को ढाई लाख रुपए दिए जाएंगे और इसमें से 50,000 रुपए उस महिला को दिए जाएंगे, जिसने आरोपी की पत्नी से संपर्क किया था। बाद में आरोपी की पत्नी ने पैसे मांगने वाली महिला के खिलाफ एनआरआई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मंगलवार को जाल बिछाया और सीवुड्स इलाके में बलात्कार मामले की शिकायतकर्ता, उसकी मां, पैसे मांगने वाली महिला और उनके साथ आए दो पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 388 (जबरन वसूली) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here