BREAKING : कांग्रेसी पार्षद चोरी करते पकड़ाया…. रंगे हाथों पकड़ाये नेताजी की ग्रामीणों ने लात-घूंसों से की बेदम पिटाई….

बलरामपुर। कांग्रेसी पार्षद को ग्रामीणों ने बीती रात चोरी करते रंगे हाथों पकड़ लिया। पार्षद का नाम वाहिद अली है, जो रात के अंधेरे में खेतों ने टमाटर के पौधों की चोरी कर रहा था। जिसके बाद नाराज ग्रामीणों ने कांग्रेसी पार्षद की जमकर लात-घूंसों से पिटाई कर दी और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। मामला बलरामपुर के कुसमी थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव का है। वाहिद अली कांग्रेसी नेता है और नगर पंचायत कुसमी के वार्ड क्रमांक 8 का पार्षद है।

इस गांव में ग्रामीणों ने सब्जी के पौधे लगाये थे, उन्ही पौधे में से टमाटर के पौधों की चोरी करने के लिए पार्षद वाहिद अली आया हुआ था। वो पौधों की चोरी कर ही रहा था कि ग्रामीणों में से किसी ने देख लिया, उसके बाद उसने हल्ला कर दिया और भी ग्रामीणों को इक्ट्ठा कर लिया। ग्रामीणों ने घेराबंदी कर वाहिद अली को पकड़ लिया। इसी बीच ग्रामीणोें ने आरोपी पार्षद का वीडियो भी बनाना शुरू कर दिया।

Ads

इधर, रंगे हाथों पकड़ाये पार्षद वाहिद अली का ग्रामीणों को देख हाथ पांव फूल गया, वो हाथ जोड़कर गलती मांगने लगा और छोड़ देने के की मिन्नतें करने लगा। ग्रामीणों से वो ये भी कहता वीडियो में दिखा कि वो जो मांगेंगे वो देगा। लेकिन पहले भी कई चोरी की वारदात से परेशान ग्रामीण पूराने चोरी के मामले में भी पार्षद के शामिल होने का आरोप लगाने लगे। पार्षद बार-बार ये कहता रहा कि वीडियो उसका ना बनाया जाये।

इसी बीच ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया और लोगों ने लात-घूंसों से उसकी पिटाई शुरू कर दी। वीडियो में पार्षद को तबीयत से पिटते नजर आ रहे हैं। जमीन पर नीचे गिरे पार्षद की ग्रामीण लात घूंसों से पिटाई करते देख रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here