BOLLYWOOD NEWS : अब शाहरुख़ का आर्यन को लेकर बड़ा फैसला, नहीं रखेंगे “MANNT” में…

मुंबई। शाहरुख खान के घर में खुशी का माहौल है क्योंकि आर्यन (Aryan Khan) वापस घर आ गए हैं. ड्रग्स केस में कई दिन जेल में रहने के बाद शनिवार को आर्यन घर आ गए हैं. आर्यन के स्वागत के लिए मन्नत (Mannat) को लाइट्स से सजा दिया गया था. बता दें कि शाहरुख और गौरी (Gauri Khan) ने अपने करीबी लोगों को कहा था कि जब तक आर्यन घर ना आए तब तक कोई उनसे मिलने ना आए. रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान जल्द ही आर्यन खान को एक पर्सनल बॉडीगार्ड देने वाले हैं।

शाहरुख खान फैमिली के एक करीबी सूत्र के मुताबिक ‘शाहरुख खान इस पूरे घटनाक्रम से हिल गए हैं। उनका सोचना है कि चीजें जिस स्तर तक चली गई है उसके बाद आर्यन के पास बॉडीगार्ड रहना बेहद जरूरी है। शाहरुख जल्द से जल्द अपने पर्सनल बॉडीगार्ड रवि की तरह आर्यन के लिए भी एक बॉडीगार्ड रखेंगे।’ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुहाना खान भी जल्द ही मुंबई लौटने वाली हैं. कहा जा रहा है

Ads

कि किंग खान अपने पूरे परिवार के साथ दिवाली मनाएंगी. दिवाली के बाद पूरा परिवार आर्यन के साथ कुछ दिनों के लिए अलीबाग जाएगा. इसके अलावा खबर ये भी है कि शाहरुख खान बेटे आर्यन खान को दिवाली के बाद मन्नत से दूर करने के बारे सोच रहे हैं. ड्रग्स केस में जमानत मिलने के बाद आर्यन खान को अपना पासपोर्ट स्पेशल कोर्ट में जमा करवाना पड़ा था. शर्त के मुताबिक, आर्यन बिना इजाजत मुंबई या भारत से बाहर नहीं जा सकते हैं. ऐसे में बताया जा रहा है कि शाहरुख खान, आर्यन को अपने अलीबाग वाले फार्महाउस में शिफ्ट कर देंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here