BOLLYWOOD : माधुरी दीक्षित की पहली वेब सीरीज ‘फाइंडिंग अनामिका’ का फर्स्ट लुक आउट..

माधुरी दीक्षित जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाली हैं। वह पिछले कुछ समय से अपनी पहली वेब सीरीज ‘फाइंडिंग अनामिका’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अब हाल ही में माधुरी की वेब सीरीज ‘फाइंडिंग अनामिका’ का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। दरअसल, हाल ही में नेटफ्लिक्स के ग्लोबल फैन इवेंट TUDUM का वर्चुअल आयोजन किया गया था। इस इवेंट के दौरान ही माधुरी की पहली वेब सीरीज ‘फाइंडिंग अनामिका’ की पहली झलक दिखाई गई है।

माधुरी की इस फिल्म के निर्माता भी करण जौहर ही हैं. कुछ समय पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे माधुरी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, साथ ही कैप्शन दिया है, ‘क्या आप तैयार हैं अनामिका से मिलने के लिए? #FindingAnamika, coming soon on Netflix!’

Ads

इस फिल्म की कहानी एक सुपरस्टार, पत्नी और मां के बारे में है जो अचानक गायब हो जाती है. जहां पुलिस और उनके चाहने वाले अनामिका के लापता होने का जवाब मांगते हैं, वहीं उनके गायब होने के बाद अनामिका की लाइफ में छिपे सच और दर्दनाक झूठ का भी खुलासा होता है. फिल्म का छोटा सा ट्रेलर काफी अच्छा लग रहा है. उम्मीद है कि फिल्म भी दर्शकों को काफी पसंद आएगी.

इस फिल्म को करण जौहर, अपूर्व मेहता, सोमेन मिश्रा मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म की कहानी लिखी है श्री राव और निशा मेहता ने, जिसमें माधुरी दीक्षित नेने के अलावा संजय कपूर, मानव कौल, लक्षवीर सरन, सुहासिनी मुले और मुस्कान जाफरी भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. पहले ट्रेलर में सिर्फ माधुरी दीक्षित के किरदार पर ही फोकस किया गया है. माधुरी की खूबसूरती एक बार फिर फैंस के दिलों को जीतने के लिए तैयार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here