BOLLYWOOD : 48 की मलाइका खुद से छोटे अर्जुन कपूर से करती हैं बेहद प्यार…

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं. मलाइका आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। मलाइका इंडस्ट्री में अपनी फिटनेस की वजह से काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं. फिल्मी करियर के अलावा मलाइका अरोड़ा हमेशा से अपनी जिंदगी में लिए हुए कुछ बड़े फैसलों के चलते भी चर्चा में रही हैं।

करियर की शुरुआत में ही मलाइका, अरबाज खान को दिल दे बैठीं और दोनों ने शादी करने का फैसला किया। शादी के बाद मलाइका का नाम सीधे खान परिवार से जुड़ा, लेकिन जब ये नाम दोबारा टूटा तो मलाइका सवालों के घेरे में आ गई। इसके अलावा भी मलाइका ने कई बार अपनी जिंदगी के बोल्ड फैसलों से हर किसी को हैरानी में डाला था। आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर आइए जानते हैं कैसे मलाइका स्टीरियोटाइप तोड़ती आई हैं.

Ads

 

मलाइका अरोड़ा ने बतौर वीजे (वीडियो जॉकी) अपने करियर की शुरुआत की थी। सेलेब्स के इंटरव्यू लेते हुए मलाइका कई कमर्शियल एड और म्यूजिक वीडियोज का हिस्सा बनने लगीं। एक्ट्रेस को सबसे पहले गुड़ नाल इश्म मीठा गाने से पहचान हासिल हुई। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि स्ट्रगल के दिनों में सांवले रंग के कारण उन्हें काफी ताने सुनने पड़े थे। एक्ट्रेस ने बताया कि इंडस्ट्री में लोग गोरे रंग को ही प्राथमिकता देते थे, ऐसे में उन्हें पहचान बनाने में काफी दिक्कत हुई थी। आज मलाइका इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक हैं।

मलाइका ने साल 1998 की ‘दिल से’ फिल्म के गाने छैया-छैया से बॉलीवुड डेब्यूू किया था। ये गाना चार्टबस्टर साबित हुआ था जो आज भी हर किसी की जुबान पर है। इसी साल मलाइका ने एक्टर अरबाज खान से शादी कर ली। करियर की शुरुआत में जहां लोग शादी करने से झिझकते हैं, वहीं मलाइका ने बिना परवाह किए ये फैसला कर लिया था। मलाइका अरबाज की मुलाकात एक कॉफी एड शूट के दौरान हुई थी। दोनों का ये बोल्ड प्रिंट एड इतना विवादों में था कि इसे बैन करने की मांग तक की गई थी।

शादी के चार साल बाद 2002 में मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान को जन्म दिया। बेटे के जन्म के बाद मलाइका ने अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्म कर हर किसी को हैरान कर दिया था। खान परिवार की बहु होने के बावजूद मलाइका और सलमान के रिश्ते ठीक नहीं थे। बताया जाता था कि सलमान को मलाइका का लाइफस्टाइल पसंद नहीं था। कई पब्लिक इवेंट्स में मलाइका और सलमान को एक दूसरे को नजरअंदाज करते देखा गया था। जहां इंडस्ट्री में हर कोई सलमान से पंगा लेने से डरता है, वहीं दूसरी तरफ मलाइका उनके परिवार से जुड़ने के बावजूद उनकी शर्तें मानते हुए बदलने के लिए राजी नहीं थी।

साल 2016 में मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से अलग होने की अनाउंसमेंट की थी। तलाक की अनाउंसमेंट से पहले अरबाज खान का नाम आईपीएल में सट्टेबाजी करने और कर्ज में डूबे रहने के लिए काफी सुर्खियों में था। इन्हीं सुर्खियों को दोनों के तलाक का कारण बताया गया। इसके अगले साल 2017 में दोनों अलग हो गए। तलाक के बाद बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका अरोड़ा को मिली थी, जबकि अरबाज के पास बेटे से मिलने का अधिकार है।

उम्र से छोटे अर्जुन कपूर को किया डेट

मलाइका अरोड़ा ने साल 2019 में अर्जुन कपूर के बर्थडे पर उनसे अपना रिलेशन ऑफिशियल किया था। रिश्ते की खबरें सामने आते ही मलाइका और अर्जुन सुर्खियों से घिर गए। दोनों को इस रिश्ते पर काफी ट्रोल भी किया गया।.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here