Homeराज्य-शहरBilaspur Khabar : आज तक नहीं देखी यैसी ईमानदारी... आटो चालक ने...

Bilaspur Khabar : आज तक नहीं देखी यैसी ईमानदारी… आटो चालक ने पर्स सहित दो लाख के जेवर और मोबाइल को लौटाया

बिलासपुर। Bilaspur Khabar: आटो में छूटे पर्स में दो लाख का सोने-चांदी का जेवर व कीमती मोबाइल फोन होने के बाद भी आटो चालक की नीयत नहीं डोली और वह ईमानदारी का परिचय देते हुए उक्त सवारी का पर्स कोतवाली पहुंच पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

इसे भी पढ़े : Ye Nadda Kaun Hai : ‘ये नड्डा कौन है’ पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल की चुटकी का बीजेपी नेता ने यूं दिया जवाब

पर्स में रखे मोबाइल में काल आने के बाद आटो चालक ने न सिर्फ फोन रिसीव किया बल्कि उक्त परिवार को सदर कोतवाली आने के लिए कहा, जो शहडोल मध्य प्रदेश से किसी काम से बुधवार की रात 11.30 बजे जबलपुर ट्रेन से अंबिकापुर रेलवे स्टेशन पहुंचे थे।

Bilaspur Khabar

आटो चालक की ईमानदारी से प्रभावित होकर सदर थाने के कोतवाल भारद्वाज सिंह ने उसकी पीठ थपथपाई, वहीं पर्स मिलने की उम्मीद छोड़ चुके परिवार ने अपनी ओर से पांच सौ रुपये देकर आटो चालक का आभार जताया और कहा कि वाकई में ईमानदारी आज भी जिंदा है।

इसे भी पढ़े : Daba Ballu Big Breaking Khabar : ‘दबा बल्लू’ डायलाग मारा तो 5551 रुपये जुर्माना लगेगा और होगी एफआइआर…

जानकारी के मुताबिक मूलतः नागपुर महाराष्ट्र निवासी लक्की नौरंग, अंबिकापुर के ब्रह्म रोड, पंचशील गली में रहकर ऑटो चालन का काम करता है। इसके पहले वह एक कपड़े की दुकान में काम करता था।

Bilaspur Khabar

बुधवार की रात रेलवे स्टेशन में शहडोल से पहुंचे निहाल वास्ते व उनके परिवार के सदस्यों को लेकर मेडिकल कालेज अस्पताल के पास उतारा। आटो में सवार महिला सदस्य का छोटा पर्स, मोबाइल छूट गया, जिसमें सोने की चेन, अंगूठी के अलावा सोने-चांदी के कीमती जेवरात थे, जिनकी कीमत आज की स्थिति में लगभग दो लाख रुपये है।

इसे भी पढ़े : Sarkari Naukari Khabar CAG : 10811 पदों में भर्तियां, जाने सैलरी व भर्ती प्रक्रिया,

Bilaspur Khabar : आज तक नहीं देखी यैसी ईमानदारी… आटो चालक ने पर्स सहित दो लाख के जेवर और मोबाइल को लौटाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments