Homeटॉप न्यूज़Bijapur naxal attack : जम्मू तक पहुंचा Taaja khabar : लापता जवान...

Bijapur naxal attack : जम्मू तक पहुंचा Taaja khabar : लापता जवान राकेश्वर सिंह की पत्नी और मां की मार्मिक अपील

जम्मू कश्मीर Bijapur naxal attack। बीजापुर के तर्रेम में हुए नक्सली मुठभेड़ में लापता हुए कोबरा बटालियन का जवान राकेश्वर सिंह नक्सलियों के कब्जे में है। नक्सलियों ने Taaja khabar के संवाददाता अनिल को फोन कर इसकी जानकारी दी है।

इसे भी पढ़े- Chhattisgarh Naxal Attack: नक्सलियों का दावा, उनके कब्जे में है एक जवान

नक्सलियों ने फोन पर Taaja khabar के संवाददाता को बताया कि लापता जवान राकेश्वर सिंह उनके पास सुरक्षित है। नक्सलियों ने कहा कि उसे नुकसान नहीं पहुंचाएंगे। इसके बाद Taaja khabar ने जम्मू में राकेश्वर सिंह के परिजन से बात की।

इस दौरान परिवार ने Taaja khabar के जरिए संवाददाता से फोन पर बात कर जवान राकेश्वर सिंह के बारे में जानकारी ली। रोते हुए जवान की पत्नी और मां ने फोन पर सरकार से मार्मिक अपील की। वहीं सरकार से जल्द से जल्द इस मामले में एक्शन लेने की बात कही है। नक्सलियों से भी कहा कि उन्हें कुछ नहीं करना।

इसे भी पढ़े- Chhattisgarh bijapur naxal attack: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया बड़ा ऐलान, कहा, “अब नक्सलियों का सफाया होगा”…

लापता जवान की पत्नी ने नक्सलियों से अपील की है कि वे जवान को कोई नुकसान न पहुंचाएं, ये जवान जम्मू कश्मीर के रहने वाले हैं, Taaja khabar के संवाददाता अनिल को फोन कर कहा कि वे जवान को बिना नुकसान पहुंचाए जल्द रिहा कर देंगे। नक्सलियों ने कहा है कि उन्होंने जवानों से ‘प्रहार’ में शामिल नहीं होने की अपील की है।

Taaja khabar के संवाददाता अनिल ने भी चैनल के माध्यम से जवान की पत्नी से बातचीत की है, उन्होंने भी जवान की पत्नी को ढांहस बंधाया और नक्सलियों से हुई बातचीत के संबंध में जानकारी दी, उन्होंने कहा कि जल्द ही नक्सली उनके पति को छोड़ देंगे। वहीं जवान की पत्नी ने कहा कि वे कोई वीडियो जारी कर ये बताए कि जवान पूरी तरह सु​रक्षित हैं।

Bijapur naxal attack

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments