BIG BREAKING : इस स्कूल के 11 बच्चे मिले कोरोना से संक्रमित, मचा हड़कंप

जयपुरः राजस्थान में कोरोना संक्रमण के मामले कम होने के बाद राज्य सरकार ने 15 नवंबर से सभी स्कूलों को पूरी क्षमता के साथ संचालित करने फैसला किया है। इस बीच जयपुर के जयश्री पेड़ीवाल स्कूल के 11 बच्चे कोरोना से संक्रमित मिले है। बच्चों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया। प्रशासन ने ऐतिहात के तौर पर स्कूल को बंद करा दिया है।

बता दें कि राजस्थान में 15 नवंबर से ही खुल 100 फीसदी क्षमता के साथ खोले गए थे। इसके अगले ही दिन 16 नवम्बर को जांच के दौरान जयपुर के एसएमएस यानी सवाई मानसिंह स्कूल के दो बच्चे एक साथ कोरोना संक्रमित पाए गए। फिर मानसरोवर स्थित नीरजा मोदी स्कूल और जयश्री पेड़िवाल स्कूल में भी दो बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद जब जयश्री पेड़िवाल स्कूल के 12 और बच्चों के सैंपल लिए गए तो इनमें 11 बच्चे कोरोना संक्रमित मिले हैं।

Ads

गौरतलब है कि कोरोना की तीसरी लहर में बच्चों के कोरोना की चपेट में आने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल तो देश में कोरोना की तीसरी लहर के संकेत नहीं मिल रहे हैं। देशभर के आंकड़ों की बात करें तो कोरोना के मामलों में लगातार गिरावट आ रही है। लेकिन राजस्थान में बीते कुछ दिनों में कोरोना के केसेज बढ़े हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here