BIG BREAKING : फिटनेस परीक्षण में फेल हुआ भारत का ये खिलाड़ी, IPL से बाहर, T-20 में खेलना भी संदिग्ध

नयी दिल्ली, भारत के प्रतिभाशाली क्रिकेटर वाशिंगटन सुंदर 19 सिंतबर से यूएई में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे चरण में नहीं खेल पाएंगे क्योंकि इंग्लैंड दौरे में उनकी उंगली की लगी चोट अभी तक ठीक नहीं हुई और वह राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में फिटनेस परीक्षण में नाकाम रहे।

आईपीएल में वाशिंगटन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) की तरफ से खेलते हैं। वह भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर गये थे लेकिन अभ्यास के तौर पर काउंटी मैच खेलते समय उनकी उंगली चोटिल हो गयी और फिर वह स्वदेश लौट आये थे।

Ads

इसे भी पढ़े – IPL2021 CRICKET : उंगली में चोट लगने से ये दिग्गज खिलाड़ी हुए बाहर, RCB को लगा बड़ा झटका

यह 21 वर्षीय ऑफ स्पिनर और उपयोगी बल्लेबाज काउंटी टीम की तरफ से खेला था और भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की गेंद पर चोटिल हो गये थे।

आरसीबी ने बयान में कहा, ‘‘रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के आलराउंडर वाशिंगटन सुंदर उंगली की चोट के कारण आईपीएल 2021 के बाकी मैचों में नहीं खेल पाएंगे।’’

इसे भी पढ़े – BOLLYWOOD : Bigg Boss में शमिता शेट्टी ने बिग बॉस के घर में किया प्यार का इजहार…कहा मुझे किस करो…

उनकी जगह बंगाल क्रिकेटर आकाश दीप को आरसीबी की टीम में शामिल किया गया है।

सूत्रों ने पीटीआई को बताया कि वाशिंगटन ने कुछ दिन पहले बेंगलुरू में एनसीए में फिटनेस परीक्षण में हिस्सा लिया था लेकिन वह इसमें असफल रहे थे। इससे उनका टी20 विश्व कप में खेलना भी संदिग्ध है जो आईपीएल के तुरंत बाद खेला जाएगा।

इसे भी पढ़े – कौन बनेगा करोड़पति : दृष्टिहीन कंटेस्टेंट हिमानी बुंदेला बनीं करोड़पति, खेलेगी सवाल 7 करोड़ का, सभी प्रश्नों के उत्तर देते देख Amitabh Bachchan भी हुए हैरान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here