Big Breaking: 13 साल की लड़की को मैसेज कर मिलने बुलाया…. फिर घसीट कर ले गया खंडहर में…. और फिर किया दुष्कर्म…

जशपुर। युवक ने अपने ही दोस्त की छोटी बहन से दुष्कर्म किया। युवक ने उसे देर रात मैसेज कर मिलने के लिए घर से बाहर बुलाया और फिर घसीट कर खंडहर में ले गया। दुष्कर्म के बाद आरोपी वहां से भाग निकला। इसके बाद किशोरी रोते हुए घर पहुंची और परिजनों को सारी बात बताई।

परिजनों की सूचना पर पुलिस ने महज 3 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसे सुबह कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया है। बगीचा थाना क्षेत्र निवासी अजय कुमार प्रजापति की स्थानीय एक युवक से दोस्ती थी। इसके चलते उसका युवक के घर भी आना-जाना था।

Ads

युवक का दोस्त होने के चलते 13 साल की उसकी छोटी बहन भी आरोपी अजय से अच्छी परिचित थी। गुरुवार रात लड़की घर में पढ़ाई कर रही थी। उसी समय आरोपी अजय ने व्हॉट्सएप पर मैसेज किया और किशोरी को मिलने के लिए घर से बाहर बुलाया। आरोप है कि किशोरी जब बाहर निकली तो अजय उसे घसीटता हुआ पास के खंडहर में ले गया और दुष्कर्म किया। इसके बाद वहां से भाग निकला।

किसी तरह किशोरी रोते हुए अपने घर पहुंची और परिजनों को बताया। इस पर परिजन उसी समय थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने भी तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी की तलाश में टीम को भेज दिया। महज तीन घंटे की तलाश में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here