Bhuj The Pride of India रिलीज से पहले ही हो गई लीक, मेकर्स को लगा झटका

Bhuj- The Pride of India: बाॅलीवुड की बिग बजट मल्टी स्टारर फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ को लेकर मेकर्स जितने खुश थे उससे कहीं ज्यादा उत्साह दर्शकों में देखने को मिल रहा है। काफी टाइम बाद अजय देवगन की फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ दस्तक देने जा रही थी, जिसे लेकर मेकर्स काफी उत्साहित थे लेकिन उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया। दरअसल OTT के माध्यम से मेकर्स ने अपनी फिल्मों को दर्शकों तक पहुुंचाने का रास्ता खोजा लेकिन इसमें एक बड़ी समस्या सामने आ रही है, और वह समस्या फिल्म के रिलीज होने से पहले ही लीक होने की है।

फिल्म के लीक होने को लेकर भुज से पहले खबर आई थी कि साउथ स्टार नयनतारा की ‘नेत्रिकन’ ऑनलाइन लीक हो गई है। वहीं अब अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर और एमी विर्क की बिग बजट मल्टी स्टारर फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ के ऑनलाइन लीक होने की खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट से पता चला कि इस फिल्म का प्रीमियर डिज्नी प्लस हाॅटस्टार पर शाम 5ः30 बजे जारी होने वाला था। लेकिन इसके पहले ही फिल्म, टेलीग्राम, मूवीरूलज, तमिलराॅकर्स और ऐसी ही अन्य पायरेटेड साइटों पर ऑनलाइन ही लीक हो गई।

Ads

जाहिर सी बात है फिल्म लीक हो जाने की वजह से मेकर्स को काफी चिंता भी हो रही होगी, क्योंकि यह एक गंभीर विषय है। क्योंकि इस लीक का असर फिल्म के ओरिजनल दर्शकों की संख्या में भी बाधा उत्पन्न करेगा। इस फिल्म को लेकर अगर बात करें तो 1971 के भारत-पाक युध्द के दौरान विजय कार्णिक भुज हवाई अड्डे के प्रभारी थे। फिल्म में कार्णिक का किरदार अजय देवगन ने निभाया है और संजय दत्त, रणछोड़दास स्वाभाई रावरी का किरदार निभाते हैं, जिन्होंने युध्द के दौरान सेना की मदद की थी। फिल्म में नोरा फतेही एक भारतीय जासूस के चरित्र का चित्रण करती हैं, और सोनाक्षी सिन्हा को सुंदरबेन जेठा माधरपर्य नामक एक सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में देखा जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here