भोजपुरी सिनेमा की ग्लैमर गर्ल प्रियंका पंडित का MMS लीक,

मुंबई Priyanka Pandit। भोजपुरी सिनेमा की ख्यात अभिनेत्री प्रियंका पंडित का एक MMS इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम, ट्विटर, फेसबुक और यूट्यूब आदि पर काफी सर्च भी किया जा रहा है। वहीं इस मामले में अभिनेत्री प्रियंका पंडित ने भी सफाई देते हुए कहा है कि कोई उनके खिलाफ साजिश रच रहा है।

आपको बता दें कि प्रियंका पंडित उत्तर प्रदेश के जौनपुर की रहने वाली है और वीडियो वायरल होने के बाद सफाई देते हुए कहा कि उनके खिलाफ कोई व्यक्तिगत दुश्मनी निकालने के लिए ऐसा कर रहा है। साथ ही प्रियंका ने यह भी कहा है कि यह वीडियो उनका नहीं है। प्रियंका पंडित ने तो यहां तक कहा कि वीडियो में दिखाई दे रही लड़की की शक्ल उनके जैसी दिखती जरूर है, लेकिन वे खुद नहीं है।

Ads

इन भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी है प्रियंका पंडित

गौरतलब है कि प्रियंका पंडित ‘जो जीता वही सिकंदर’ भोजपुरी फिल्म में खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) के साथ काम कर चुकी है और उनके काम को काफी पसंद भी किया गया था। साथ ही प्रियंका भोजपुरी सिनेमा के तमाम दिग्गज कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं। प्रियंका कर्मयुग, कर्ज विरासत के, जिगरवाला, तोहरे में बसेला प्राण जैसी भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और एक चर्चित अभिनेत्री हैं।

सोशल मीडिया पर भी रहती है सक्रिय

भोजपुरी फिल्मों में प्रियंका पंडित के काम को जहां सराहा जाता है, वहीं प्रियंका सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रियंका लगातार नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here