Bharti Singh’s Husband Harsh Limbachiyaa Expressed His Heartache On The Stage Of HunarBaaz, Watch Video | HunarBaaz’ के मंच पर Bharti Singh के पति Harsh Limbachiyaa ने किया अपने दिल का दर्द बयां, बोले


Bharti Singh & Harsh Limbachiyaa HunarBaaz : बॉलीवुड अभिनेता मिथुन, परिणीति चोपड़ा और करण जौहर का टैलेंट रियलिटी शो हुनरबाज जल्द ही शुरू होने जा रहा है. शो में कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa) होस्ट करते नजर आएंगे. इस बीच हुनरबाज के मंच से सामने आए वीडियो में हर्ष अपने दिल का दर्द बयां करते नज़र आए हैं.

Ads

दरअसल, रिएलिटी शो हुनरबाज देश की शान कर्लस पर 22 जनवरी से शुरू होने जा रहा है. इससे पहले चैनल की ओर से शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हर्ष शो के मंच पर मिथुन चक्रवर्ती के सामने अपने दिल का दर्द बयां करते हुए कहते हैं- हर रिएलिटी शो में मुझ पर तानें मारे गए, कब हो रहा है, शादी के चार साल हो गए हैं.

हर्ष आगे मिथुन चक्रवर्ती पर भी प्वाइंट करते हुए कहते हैं कि अभी लास्ट शो में दादा आपने भी ताना मारा था न… इतने में मिथुन के फ्लैशबेक का वीडियो सामने आता है, जिसमें मिथुन कहते दिख रहे हैं कि आपका हुनर क्या है और इस पर भारती कहती हैं कि शादी के 4 साल हो गए आजतक अपना हुनर नहीं दिखा पाया.


हर्ष बताते हैं कि वो बात उनके दिल में चुबी और उनको गुस्सा आया तभी भारती बोलती हैं कि और वो सारा गुस्सा मुझ पर उतरा.  और इसने अपना हुनर दिखा दिया. हर्ष और भारती का ये मजाकिया अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि भारती सिंह इन दिनों प्रेग्नेंसी के डे एंजॉय कर रही हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं.

जब Mumtaz के साथ कोई भी बड़ा स्टार नहीं करना चाहता था काम, फिर इस एक्टर ने दिया साथ और कर डाली 16 फिल्में

पतंग उड़ाकर, तिल के लड्डू खाकर बिजली गर्ल Palak Tiwari ने मनाया मकर संक्रांति का त्योहार

 

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here