बहू के साथ थे संबंध…!, विरोध करने पर कर दी बेटे की हत्या…!, आरोपी अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

बहू के साथ थे संबंध...!, विरोध करने पर कर दी बेटे की हत्या...!, आरोपी अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

पालीगंज। पिता-पत्नी के बीच कथित रूप से प्रेम संबंध का विरोध करना बेटे को भारी पड़ गया। पिता ने न केवल अपने बेटे की कथित रूप से हत्या कर दी बल्कि शव को ठिकाने लगाने के लिए बधार में फेंक दिया। इस बात का खुलासा करते हुए प्रशिक्षु डीएसपी सह नगर थानाध्यक्ष राजीव सिंह ने बताया कि स्थानीय थाने के दौलत बिगहा- कोडऱा निवासी आरोपी मिथिलेश को सगे बेटे 22 वर्षीय सचिन की हत्या करने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

प्रशिक्षु डीएसपी ने बताया कि हत्या आरोपी पिता का अपनी बहू के साथ अवैध संबंध था। पत्नी के साथ पिता का अवैध संबंध होने की भनक गुजरात में रहकर मजदूरी करने वाले बेटे को लग चुकी थी। सचिन मामले की तह तक पहुंचने के लिए काम छोड़ सात जुलाई को घर आ गया। दो दिन बाद 10 जुलाई को ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने गांव के बधार से उसका शव बरामद कर लिया।

Ads

प्रशिक्षु डीएसपी ने बताया कि बेटे की गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पिता ने ही पांच लोगों को नामजद करते हुए थाने में 12 जुलाई को प्राथमिकी दर्ज कराई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए थानाध्यक्ष ने एसआई प्रदीप कुमार के साथ मिलकर पूरे मामले की तहकीकात करने में जुट गए। पड़ताल के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी पिता ने ही अपने बेटे 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here