मामूली सी विवाद में गुस्साए पति ने पत्नी को डंडे से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी, गया सलाखों के पीछे

[ad_1]

पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी को नगरनार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar

पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी को नगरनार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Ads

बस्तर पुलिस ने गुरुवार को एक अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा दी है। 7 सितंबर को किसी व्यक्ति ने जगदलपुर के भाटागुड़ा पुजारी पारा में एक महिला की हत्या कर दी थी। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी। गुरुवार को बस्तर पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया है कि, महिला की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि जसके पति ने ही की है। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया है। वहीं यह मामला नगरनार थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जगदलपुर के भाटागुड़ा पुजारी पारा में रहने वाले शंभु कश्यप (45) की उसकी पत्नी हेमो कश्यप के साथ घरेलू विवाद हो गया था। बातों-बातों में यह विवाद इतना बढ़ गया कि शंभु ने पास में रखे बांस के डंडे से पत्नी की पिटाई करनी शुरू कर दी। पत्नी के ऊपर गुस्साए पति ने हेमो को इतना पीटा की उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से फरारा हो गया था।

जगदलपुर नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि, इस मामले की जानकारी मिलते ही नगरनार पुलिस मौके पर पहुंची थी। मर्ग कायम कर पुलिस जांच में जुट गई थी। मामले में बारीकी से छानबीन की गई ,जिसमें पता चला की महिला का हत्यारा उसका पति ही है। जिसे गुरुवार को गांव से ही घेराबंदी कर पकड़ा गया है।

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here