Homeबॉलीवुडएक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने 34वें जन्मदिन पर डैडी से मांग लिया यह...

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने 34वें जन्मदिन पर डैडी से मांग लिया यह कीमती गिफ्ट, क्या शक्ति दे पाएंगे उपहार ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही है. इस बार श्रद्धा दोगुने खुशी से यह बर्थडे सेलीब्रेट कर रही है. मालदीव उसके कजिन प्रियांक शर्मा की शादी हो रही है. वहीं श्रद्धा कपूर भी अपना बर्थडे मना रही है. इसलिए इस बार जन्मदिन और भी खास हो गया है.

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपने बर्थडे के दिन परिवार और दोस्तों के साथ मालदीप में इंज्वाय कर रही है. श्रद्धा कपूर अपने दिन के मौके पर पिता शक्ति कपूर से बेहद कीमती गिफ्ट मांग ली है. श्रद्धा चाहती हैं कि उनके डैडी स्मोकिंग (धुम्रपान) करना बंद कर दें. यही उनका सबसे बड़ा बर्थडे गिफ्ट होगा. अब देखना यह होगा कि पिता अपनी बेटी को यह उपहार दे पाते है या नहीं.

श्रद्धा कपूर का जन्म आज ही के दिन 3 मार्च 1987 को मुंबई में हुआ था. वो अपनी मां और नानी की तरह एक कुशल शास्त्रीय गायिका हैं. उन्होंने फिल्म एक विलेन के गाने गलियां से बतौर सिंगर डेब्यू किया था. श्रद्धा कपूर फिल्म लव का द एंड में नजर आई थीं. यह फिल्म 2011 में रिलीज हुई थी.

जिसके बाद श्रद्धा को असली पहचान फिल्म आशिकी 2 के रिलीज के बाद मिली थी. इसके बाद तो उनका बॉलीवुड सफर बेहतर होता गया. श्रद्धा को 2013 में फिल्म आशिकी 2 में उनके रोल के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्मफेयर अवार्ड दिया गया था.

बता दें कि प्रियांक शर्मा एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे हैं. पद्मिनी, श्रद्धा की मौसी लगती हैं. प्रियांक की शादी शजा मोरानी से हुई है. शजा मोरानी हैप्पी न्यू ईयर, चेन्नई एक्सप्रेस और रा वन जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस करने वाले प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी हैं. प्रियांक और शजा की व्हाइट वेडिंग हो गई है. उनके प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज के फोटोज और वीडियोज वायरल हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments