Homeस्पोर्ट्सआखिर ऐसा क्या हुआ, जो बीच मैदान पर ही शर्दुल का बल्ला...

आखिर ऐसा क्या हुआ, जो बीच मैदान पर ही शर्दुल का बल्ला देखने लगे बेन स्टोक्स

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज  भी खत्म हो गई है, और इस सीरीज में टीम इंडिया ने 2-1 से बाजी मार ली है, सीरीज के तीसरे वनडे मैच में तो टीम इंडिया ने 7 रन से जीत हासिल की. लेकिन  इस मैच में एक ऐसा वाक्या भी हो गया जो सुर्खियां बन गया, और अब ये सोशल मीडिया में भी ट्रेंड कर रहा है. ये वाक्या शर्दुल ठाकुर से जुड़ा हुआ है.

दरअसल शर्दुल ठाकुर 8 वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए तो उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से भी सभी का खूब मनोरंजन  किया, वैसे तो Shardul Thakur टीम में बतौर गेंदबाज शामिल किए जाते हैं लेकिन वो बल्लेबाजी में भी महारत रखते हैं, आज उसका एक नजारा फिर से दिखा जब शर्दुल ठाकुर ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे वनडे मैच में 21 गेंद में 30 रन की पारी खेली और अपनी इस पारी में शर्दुल ठाकुर ने एक चौका जड़ा तो वहीं 3 सिक्सर लगाए.

इसे भी पढ़े- Powerful Personality: देश के चुनिंदा 100 ताकतवर हस्तियों में 26वें नंबर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

Shardul Thakur ने इस मैच में तीन सिक्सर लगाए जिसमें मार्क वुड, रीस टॉप्ले, और बेन स्टोक्स की गेंद पर छक्का जड़ा. असली वाक्या तो उस समय हुआ जब बेन स्टोक्स गेंदबाजी कर रहे थे और शर्दुल ठाकुर ने उनकी गेंद पर आगे निकलकर लॉग ऑफ की ओर से एक जोरदार सिक्सर जड़ा, Shardul Thakur ने इस बाहर की ओर जाती धीमी गेंद पर करारा प्रहार करते हुए शानदार सिक्सर लगाया जिसके बाद स्टोक्स उनके बल्ले को देखने को लगे, और फिर दोनों मुस्कुरा दिए.

और अब यही वाक्या सोशल मीडिया में ट्रेंड करने लगा है, और लोगों को ये वाकया खूब पसंद भी आ रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments