Homeराज्य-शहरनए साल में खपाने एमपी से लेकर आए शराब, रायपुर पुलिस ने...

नए साल में खपाने एमपी से लेकर आए शराब, रायपुर पुलिस ने छापा मारकर किया गिरफ्तार; कार से मिली 2 लाख की व्हिस्की

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए Subscribe करें Taaja Khabar

रायपुर

तस्वीर तेलीबांधा थाने की है। पुलिस इन आरोपियों से अन्य तस्करों के बारे में भी पूछताछ कर रही है। टीम को अंदेशा है कि इस तरह से और भी शराब यहां लाई गई होगी।

  • तेलीबांधा पुलिस एक्शन में, तस्करों पर रखी जा रही पूरी नजर
  • एसएसपी ने दे रखे हैं अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश

रायपुर में नए साल के जश्न को लेकर पुलिस और जिला प्रशासन सख्ती बरत रहा है। सोमवार की रात एक कार से पुलिस ने दो लाख रुपए की अवैध शराब बरामद की है। पुलिस की टीम ने इस मामले में 4 आरोपियों को भी पकड़ा है। अपनी गाड़ी में ये तस्कर एमपी से छत्तीसगढ़ शराब लाने में कामयाब रहे। मगर यहां धरे गए। आरोपियों ने बताया कि नए साल के जश्न के बीच वो इस शराब को रायपुर के ग्रामीण इलाकों में बेचने की ताक में थे मगर पुलिस ने सब कुछ चौपट कर दिया।

जब थाने में आया मुखबीर का फोन
तेलाबांधा पुलिस थाने में देर रात एक मुखबीर ने फोन किया। उसने बताया कि कुछ लोग एक कार में अवैध शराब लेकर एमपी से आए हैं। पुलिस टीम सर्चिंग पर रवाना हुई। जोरा के कृषक नगर के पास सूनसान इलाके में सफेद रंग की इको स्पोर्ट्स कार खड़ी मिली। पुलिस टीम ने इस गाड़ी को घेर लिया। अंदर आरोपी अजय सिंह ड्राइविंग सीट पर बैठा था। इसके साथी दिनेश साहू, राजेश मरकाम और तोरण मलहोत्रा भी कार में ही थे। यह सभी बदमाश गोबरा नवापारा और कुरुद के रहने वाले हैं।

पूछताछ में आरोपी कहने लगे कि वो गोबरा नवापारा की ओर रवाना हो रहे हैं। बस यूं ही यहां रुक गए थे। पुलिस की टीम को शक हुआ और गाड़ी की तलाशी ली गई। कार में इन बदमाशों ने 35 पेटी शराब छुपा रखी थी। पूछताछ में इन्होंने बताया कि ये शराब वो कवर्धा के रास्ते एमपी से लेकर आए और अब अपने गांव में बेचने की ताक में थे। पुलिस के मुताबिक इनके पास से मिली शराब की कीमत 2 लाख 27 हजार रुपए है। सोमवार को इन्हें इस मामले में जेल भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments