काम करने के दौरान फ्लाई एश से भरा सैलो गिरने से 3 लोगों की मौत, 2 का इलाज अस्पताल में जारी…

रायगढ़ जिले में स्काई एलॉयज कंपनी में बड़ा हादसा हो गया है। जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं 2 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि हादसा उस वक्त हुआ जब सभी कर्मचारी फ्लाई एश से भरे सैलो के पास काम कर रहे थे कि अचानक सैलो नीचे गिर गया। उसी फ्लाई एश से भरे सैलो में दबने से 3 की मौके पर ही मौत हो गई। मामला खरसिया थाना क्षेत्र का है।

घटना के बाद तुरंत ही घायल लोगों को जिंदल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। औद्योगिक एवं सुरक्षा विभाग के सहायक संचालक राहुल पटेल ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि हादसे में बच्चा प्रसाद और शिव प्रसाद घायल हुए हैं। मुन्नीलाल राम, यदराम सारथी, बसंत सिंह की मौत हो गई है। फिलहाल घटना किस वजह से हुई है। ये पता नहीं चल पाया है ।

Ads
कंपनी में राखड़ जमा करने का काम किया जाता है।

कंपनी में राखड़ जमा करने का काम किया जाता है।

घटना की जानकारी खरसिया पुलिस को दी गई है। खरसिया के टेमटेमा गांव में स्थित स्काई एलॉयज कंपनी में राखड़ जमा करने का काम किया जाता है। यहां आसपास के कई कंपनी के राखड़ जमा किए जाते हैं। मृतक और घायल कहां के रहने वाले थे, अभी ये पता नहीं चल सका है। मौके पर पुलिस की टीम और एडिशनल एसपी अभिषेक वर्मा पहुंचे हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here